26 को बारिश से दिल्ली में बढ़ेगी ठंड, मौसम विभाग की चेतावनी

DELHI WEATHER FOREAST
DELHI WEATHER FOREAST

नई दिल्ली: दिल्ली में इस बार नवंबर में पड़ी ठंड ने 17 साल का पुराना रिकॉर्ड तोड़ दिया है देश की राजधानी दिल्ली और पड़ोसी राज्य हरियाणा, पंजाब, उत्तर प्रदेश शीत लहर की चपेट में हैं. तापमान में गिरावट के कारण कंपाने वाली ठंड का अहसास होने लगा है. मौसम विभाग के अनुसार बादलों के बीच दिल्ली के कुछ इलाकों में दो दिन हल्की बारिश या बूंदाबांदी होने की संभावना है. ऐसे में तापमान में अधिक गिरावट आने की वजह से सर्दी और बढ़ने की उम्मीद है।

DELHI WEATHER FOREAST
DELHI WEATHER FORECAST

मौसम विभाग ने ट्वीट कर मौसम की जानकारी दी और कहा दिल्ली में  25-26 नवंबर को हल्की बूंदाबांदी से ठंड का प्रकोप बढ़ सकता है. मौसम विभाग के अनुसार दक्षिण-पश्चिम दिल्‍ली में कुछ जगहों पर हल्की बारिश होगी. इसके अलावा झुंझुनू, नरवाना, कैथल, कुरुक्षेत्र, जींद, शादीपुर-जुलाना और आसंद में भी बूंबाबांदी की संभावना है।

DELHI WEATHER FORECAST
DELHI WEATHER FORECAST

हरियाणा, उत्तर प्रदेश, चंडीगढ़, दिल्ली और राजस्थान में 27 से 29 नवंबर के दौरान शीत लहर का प्रकोप बढ़ने की उम्मीद है. जिससे तापमान में काफी गिरावट आ सकती है और हवा में नमी के कारण सर्द हवाएं चलने की संभावना है।

DELHI WEATHER FORECAST
DELHI WEATHER FORECAST

आज राजधानी में दिन भर बादल छाए रहने के साथ कुछ जगहों पर बारिश की संभावना है. 26 नवंबर को भी हल्की बारिश और बूंदाबादी की संभावना है. जबकि इसके बाद 27 नवंबर से मौसम साफ हो जाएगा ।

Leave a comment

Your email address will not be published.