ड्यूटी पर तैनात दिल्ली पुलिस के जवान ने की खुदकुशी, PCR वैन में मारी खुद को गोली

दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी
दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस के एक एएसआई ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली. दिल्ली पुलिस के मुताबिक, घटना शनिवार सुबह की है. एएसआई ने जखीरा फ्लाईओवर के पास तैनात पीसीआर वैन में खुद की छाती पर गोली चला दी।

दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी
दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी

जानकारी के मुताबिक, मोतीनगर थाने में सुबह 7:05 बजे इस खुदकुशी की सूचना मिली. गोली लगने से बुरी तरह घायल 55 साल के एएसआई तेजपाल को पीसीआर के ड्राइवर ने एबीजी हॉस्पिटल लाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. क्राइम ब्रांच की टीम पीसीआर वैन की जांच कर रही है।

दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी
दिल्ली पुलिस जवान खुदकुशी

मृतक पुलिसकर्मी की उम्र करीब 50 साल थी. जिस वक्त पुलिसकर्मी ने खुद को गोली मारी उस समय बाकी स्टाफ पीसीआर वैन से बाहर थे. पुलिस के अनुसार इस खुदकुशी करने वाला पुलिसकर्मी दिल्ली पुलिस में ASI थे. उन्होंने अपने सीने पर खुद को गोली मार ली. घटना के वक्त ये पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के अंदर बैठा हुआ था. जबकि पीसीआर वैन के दूसरे स्टाफ थोड़ी दूरी पर थे. पीसीआर वैन जखीरा फ्लाईओवर के पास खड़ी थी. फायरिंग की आवाज सुनकर जब पुलिसकर्मी पीसीआर वैन के पास पहुंचे तो वे चौक गए. ASI खून से लथपथ थे। ये भी पढ़ें- विधानसभा चुनाव : जानें सभी 5 राज्यों की चुनाव से जुड़ी हर जानकारी, मात्र एक क्लिक में 

दिल्ली पुलिस इस घटना की सभी एंगल से जांच कर रही है. पुलिसकर्मी के परिवार को भी घटना की जानकारी दे दी गई है।

Leave a comment

Your email address will not be published.