दिल्ली के न्यू अशोक नगर में दहेज के कारण हत्या, हुई थी कुछ दिन पहले ही शादी

New Ashok Nagar Dowry
New Ashok Nagar Dowry

नई दिल्लीः रवि डालमिया। इंसान जब लालच की गहरी खाई में गौते लगाता है, तो वह इंसानियत को रौंदते हुए शैतान की भाषा बोलने लगता है। ‘दहेज प्रथा’ इसी का एक अप्रितम उदाहरण है। ऐसी ही एक घटना दिल्ली के न्यू अशोक नगर में सामने आया है जहां एक 27 वर्षीय महिला की लाश संदिग्ध हालत में मिली है लड़की का नाम नेहा बताया जा रहा है. वहीं मृतका के परिजनों से बात करने पर उसकी माँ ने लड़की के ससुराल पक्ष पर दहेज के चलते हत्या करने का आरोप लगाया है.

New Ashok Nagar Dowry
New Ashok Nagar Dowry

पहले लगातार मारपीट कर रहे थे-

न्यू अशोक नगर में 27 वर्षीय युवती की संदिग्ध हालत में मिली लाश. वहीं मृतका के परिजनों का कहना है की लड़की के ससुराल वालों ने दहेज के चलते हत्या कर दी है. परिजनों का कहना है कि लड़की के ससुराल पक्ष के लोगों ने दहेज न देने के चलते लड़की के साथ पहले लगातार मारपीट कर रहे थे. लड़की के परिजनों ने आगे आरोप लगाया कि मारपीट के इसी क्रम में आज लड़की की हत्या कर दी है।

New Ashok Nagar Dowry-

इस घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लाल बहादुर शास्त्री हॉस्पिटल लाया गया है. अब शव का पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कार्रवाई करने की बात कही गयी है. आपको बता दें नेहा की कुछ महीने पहले ही शादी हुई थी लेकिन अब वो इस दुनिया में नहीं है

Leave a comment

Your email address will not be published.