किसानो का हल्लाबोल, दिल्ली मेट्रो और NCR में ट्रैफिक को लेकर आज का बड़ा अपडैट

delhi metro and traffic update
delhi metro and traffic update

नई दिल्ली: कृषि बिल के खिलाफ किसानो का विरोध प्रदर्शन आज भी जोरो पर है. पंजाब हरियाणा बार्डर से लेकर दिल्ली की सीमाओं तक किसानो का विरोध प्रदर्शन आक्रामक होता जा रहा है. जिसको प्रशासन बलपुर्वक रोकने की भी कोशिश कर कहा है. और इसका सीधा असर दिल्ली मेट्रो पर पड़ रहा है।

कल  की तरह ही आज भी दिल्ली मेट्रो की एनसीआर सेवा बंद रहेगी. आपको बता दें की यात्री दिल्ली से नोएडा या दिल्ली से  गुरुग्राम तक मेट्रो में सफर कर सकते हैं. यदि अगर किसी को नोएडा से दिल्ली या फिर गुरुग्राम से दिल्ली मेट्रो में जाना होगा, तो वो सेवा बाधित रहेगी।

delhi metro and traffic update
delhi metro and traffic update

आज के बड़े अपडेट-

  • दिल्ली से आने वाले लोग एनसीआर (गुरुग्राम-नोएडा) के सभी स्टेशनों पर जा सकते हैं लेकिन एनसीआर से दिल्ली का रूट बंद रहेगा।
  • दिल्ली में मेट्रो की सभी लाइनें सामान्य तौर पर काम करती रहेंगी, लेकिन दिल्ली-एनसीआर रूट पर दिक्कत होगी।
  • मेजर मोहित शर्मा राजेंद्र नगर से शहीद स्थल न्यू बस अड्डा, गुरु द्रोणाचार्य से हुड्डा सिटी सेंटर, नोएडा सिटी सेंटर से नोएडा इलेक्ट्रोनिक का रूट आज चालू रहेगा।
  • गुरुवार की तरह ही आज भी दिल्ली-गुरुग्राम, दिल्ली -नोएडा, कालिंदी कुंज, DND समेत अन्य रूट पर भारी जाम मिलने के आसार हैं. दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी है और वाहनों की चेकिंग हो रही है।
  • जानकारी के अनुसार आज यूपी में भी किसान सड़कों पर उतरेंगे और किसानों ने दिल्ली-देहरादून हाइवे बंद करने की चेतावनी दी है।
  • दिल्ली-हरियाणा बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी है और वाहनों की चेकिंग हो रही है. ऐसे हालातो में नोएडा, गाजियाबाद, मेरठ रूट पर भी जाम की दिक्कत हो सकती है।

Leave a comment

Your email address will not be published.