राहुल नाम से आया शाकिब अली, दुष्कर्म के बाद जबरन निकाह कर मजहब बदलने का बनाया दबाव

Delhi Love Jihad
Delhi Love Jihad

नई दिल्ली:  दिल्ली में आया लवजिहाद का मामला, अब आरोपी का पिता भी करना चाहता है शारीरिक शोषण, संगम विहार क्षेत्र में लव जेहाद (Love Jihad) का मामला सामने आया है. आरोप है कि एक मुस्लिम युवक ने पहचान छिपाकर हिंदू लड़की से शादी कर ली. पीड़िता का कहना है कि शादी के बाद आरोपी की सच्चाई सामने आई तो उसके साथ मारपीट की जा रही है. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी और उसके परिवार वालों के खिलाफ केस दर्ज कर 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. एक मुस्लिम युवक ने नाम बदलकर पहले युवती के घर में कमरा किराये पर लिया।

Delhi Love Jihad
Delhi Love Jihad

इसके बाद युवक ने झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म किया और जबरन शादी कर ली, यही नहीं युवती को धमकी देकर मतांतरण का दबाव बनाने लगा, आरोप है की इस दौरान युवक के पिता ने भी यौन उत्पीड़न का प्रयास किया, युवती की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Delhi Love Jihad
Delhi Love Jihad

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने बताया है की शाकिब अली ने अपना नाम राहुल बताते हुए उसके घर पर कमरा कराये पर लिया था, अपनी पहचान छिपाकर उसने युवती से दोस्ती की और एक दिन उसे अपने आली विहार स्थित घर ले गया, वहा शाकिब ने अपने पिता, माँ, भाई, बहन और जीजा से मिलवाया, शाकिब ने आली विहार स्थित अपने घर में ही युवती से दुष्कर्म किया, इसके बाद युवती ने जबरन शादी कर ली और मतांतरण का दबाव बनाने लगा, युवती की तरफ से आरोप लगाया गया है की शाकिब के पिता ने भी शारीरिक शोषण का प्रयास किया, पीड़िता ने 21 दिसंबर को शिकायत दी।

पुलिस ने दुष्कर्म, छेड़छाड़, शादी के लिए अपहरण करने , विश्वासघात करने, धमकी देने समेत अन्य धाराओं के मुकदमा दर्ज कर लिया है, हालांकि इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की गयी है, वही पीड़ित पक्ष का कहना है कि आरोपित का आली विहार में अपना घर है, इसके बावजूद वह जानबूझकर उनके यहां नाम बदलकर किराये पर रहने आया था. जिससे साबित होता है की उसने साजिश के तहत ये सब किया।

Leave a comment

Your email address will not be published.