DELHI: जूता गोदाम में सुबह से लगी आग पर अबतक नही पाया जा सका काबू

POlice With Fire LOcation
POlice With Fire LOcation

नई दिल्ली- DELHI OUTER के पीरागढ़ी में स्थित उद्योग नगर के पास एक जूता गोदाम में भयानक आग लग गयी। जिसके बाद एक के बाद एक दमकल की 30 गाड़ियां मौके पर पहुंचकर आग बुझाने में जुटी हुई है। वहीं आग सुबह 8 बजे के करीब लगी थी फिलहाल अभी आग लगने के कारणों का अभी पता नही चल पाया है।

Udyog Nagar Shoe Godam
Udyog Nagar Shoe Godam

फिलहाल आग पर अबतक पूरी तरह से काबू नही पाया जा सका है , जिसके लिये अब मौके पर NDRF की टीम को बुलाया गया , साथ ही आऊटर जिले की पुलिस समेत फायरकर्मी भी आग बुझाने में लगातार जुटे हुए हैं । साथ ही गोदाम के अंदर से 10 में से 4 लोगों का अभी तक पता नही चल पाया है।

fire Department
fire Department fire Department

डीसीपी परविंद्र सिंह आऊटर डिस्ट्रिक के मुताबिक

शुरू में दस लोगों के आग में फंसे होने की जानकारी आयी थी लेकिन मौके पर पहुंचे आउटर जिले के डीसीपी परविंदर सिंह के अनुसार10 लोग मिसिंग थे जिनमें से फायर की टीम ने 4 को रेस्क्यू किया और दो लोग खुद बाहर आ गए, लेकिन चार लोग अब भी मिसिंग है, आग पर थोड़ा काबू पा लिया है और आग बुझाने के साथ साथ जो लोग मिसिंग है उन्हें भी ढूढने का काम लगातार चल रहा है। NDRF के अनुसार ये फैक्ट्री नही बल्कि जूते का गोदाम है जहां जूते के अलावा पैकिंग मैटेरियल्स भी थे। धुआं भरने के कारण काफी दिक्कत आ रही थी वहीं अच्छी बात यह रही कि आसपास की किसी और बिल्डिंग में आग नही फैली । पुलिस और कैट्स एम्बुलेंस भी मौके पर मौजूद रही और राहत बचाव कार्य भी फिलहाल जारी है।