दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, पांच खतरनाक गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, पांच खतरनाक गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

नई दिल्ली: दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है। दिल्ली पुलिस के स्पेशल सेल ने शुक्रवार को 5 ऐसे खतरनाक अपराधियों को गिरफ्तार किया है जो कई राज्यों में वॉन्टेड हैं और किसी की गिरफ्तारी पर 2 लाख रुपए तो किसी के ऊपर 1 लाख रुपए का इनाम रखा गया है। जानकारी के अनुसार 5 में से 4 अपराधियों की गिरफ्तारी पर इनाम रखा हुआ है। गिरफ्तार किए गए सभी अपराधियों का संबंध लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से है।

दिल्ली पुलिस की बड़ी कामयाबी, पांच खतरनाक गैंगस्टर को किया गिरफ्तार

 

गौतमबुद्ध नगर: कुख्यात गैंगस्टर सुंदर भाटी को हुई उम्र कैद

7 लाख का था इनाम घोषित

गिरफ्तार किए गए अपराधियों के ऊपर दिल्ली, हरियाणा, पंजाब, राजस्थान और उत्तराखंड में कई अपराध के मामले दर्ज हैं जिनमें हत्या, सुपारी किलिंग, हत्या का प्रयास और फिरौती जैसे गंभीर अपराध शामिल हैं। स्पेशल सेल के डीसीपी मनीषी चंद्रा की अगुवाई वाली टीम ने इन शातिर अपराधियों को गिरफ्तार किया है। स्पेशल सेल की टीम को यह भी पता चला है कि 7 लाख के इनामी बदमाश सूबे गुर्जर ने भी इसी लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से हाथ मिला लिया है।

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की टीम को इन अपराधियों से भारी मात्रा में हथियार मिले हैं जिनमें 2 इंपोर्टेड पिस्टल, 1 टौरस पिस्टल, 0.38 बोर की एक रिवॉल्वर और 75 जिंदा कारतूस शामिल हैं।

खतरनाक गैंगस्टर थे पांचो अपराधी

गिरफ्तार अपराधियों में पहले नंबर पर कपिल नेहरा उर्फ कपिल निदाना है जिसके ऊपर हरियाणा में 2 लाख रुपये और राजस्थान में 5000 रुपए का इनाम रखा गया है। इसके बाद राहुल मेहलावत है जिसके ऊपर हरियाणा में 1 लाख और राजस्थान में 5000 रुपए का इनाम है, तीसरे गिरफ्तार अपराधी यशपाल उर्फ सरपंच पर हरियाणा में 50 हजार और राजस्थान में 5 हजार का इनाम है और चौथे गिरफ्तार अपराधी राजीव उर्फ राजू बसई पर भी हरियाणा में 50 हजार और राजस्थान में 5 हजार का इनाम है। पांचवा गिरफ्तार अपराधी गगनदीप गुनी है जो पंजाब के बरनाला का रहने वाला है और लॉरेंस बिश्नोई गैंग का सदस्य है।

Corona News Today’s Update | Coronavirus In Delhi | Corona Death In India Last 24 Hours |

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *