Delhi Crime: एक थप्पड़ जो मारा तो चाकुओं से कर डाले अनगिनत वार

Delhi Crime
Delhi Crime

नई दिल्लीः देश की राजधानी दिल्ली के मियांवाली इलाके से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आयी है, जहां एक छोटे से झगडे़ को लेकर दो युवकों की देर रात चाकू से गोदकर दर्दनाक हत्या कर दी गयी. हैरान करने वाली बात ये है की हमला करने वाले दो हत्यारे में से एक नाबालिग है और दूसरे की उम्र महज 19 साल है जबकि दोनों मृतक युवकों की उम्र 20 और 23 साल है।

Delhi Crime
Delhi Crime

चाकू से ताबड़तोड़ वार-

बता दें की रोहित और घनश्याम बीती रात घर से शादी समारोह में शामिल होने निकले थे. वहां से लौटते वक़्त उनकी बाइक से गुजर रहे दो लड़कों से किसी बात पर बहस हो गई. बहस के दौरान घनश्याम ने एक युवक को थप्पड़ मार दिया जिसके बाद झगड़ा शुरू हो गया. चारों युवक के बिच झगड़ा इतना बढ़ गया की आरोपी दोनों युवकों ने चाकू निकाल कर घनश्याम और रोहित पर ताबड़तोड़ वार करने शुरू कर दिए।

Covid-19 : दिल्ली से महाराष्ट्र तक हाल बेहाल, फिर से लगा लॉकडाउन तो क्या होंगे हालात?

सीसीटीवी फुटेज में कैद-

जिसके बाद घनश्याम और रोहित बुरी तरह से घायल हो गए. और अंत में दोनों आरोपी युवक उन्हें वही तड़पता छोड़ बाइक से फरार हो गए. बता दें की इस पूरी वारदात का खौफनाक मंजर सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गया है. वारदात की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को पास के ही हॉस्पिटल पहुंचाया जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस ने किया गिरफ्तार-

बता दें की पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पूरा मामला रोड रेज का है. वहीं घरवालों का कहना है कि दोनों की किसी से कोई दुश्मनी नहीं थी. घटना के बाद घरवालों का रो रो कर बुरा हाल है. देखा जाये तो दोनों ही आरोपी काफी छोटी उम्र के हैं और देर रात यह अपने साथ चाकू लेकर निकले हुए थे जो और भी चौंकाने वाली बात है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *