दिल्ली में कोरोना संकट पर सर्वदलीय बैठक, लिए जा सकते हैं बड़े फैसले

delhi coronavirus update
delhi coronavirus update

नई दिल्ली : कोरोना से दिल्ली के हालात बहुत ज्यादा ख़राब होते जा रहे हैं, दिल्ली में कोरोना महामारी भयानक रूप ले चुकी है. राजधानी में 24 घंटे में मौत का नया रिकॉर्ड बन गया है. बीती रात जारी हुए आंकड़ों के मुताबिक एक दिन में कल सबसे ज्यादा 131 लोगों ने जान गंवाई. वहीं 24 घंटे में 7486 नए मामले दर्ज किए गए.

delhi coronavirus update
delhi coronavirus update

पिछले 24 घन्टे में कोरोना केस- 

देश में कोरोना का आंकड़ा 89 लाख 60 हजार के करीब पहुंच गया है. 24 घंटे में करीब 45 हजार नए मामले सामने आए हैं, जबकि इतने ही समय में करीब 49 हजार लोग रिकवर हुए हैं.दिल्ली में लॉकडाउन जैसे हालत पैदा हो रहे हैं बैठक के बाद कड़े फैसले लिए जा सकते हैं

बैठक में दिल्ली CM-

दिल्ली में कोरोना के कहर को रोकने के लिए सर्वदलीय बैठक शुरू हो गई है. बैठक में शामिल होने के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी पहुंच गए हैं.  बैठक में लॉकडाउन जैसे बड़े फैसले भी लिए जा सकते हैं.

टेस्टिंग बढ़ाने का फैसला-

दिल्ली में तेजी से कोरोना बढ़ रहा है. इसके मद्देनजर यहां टेस्टिंग बढ़ाने का फैसला किया गया है. अमित शाह ने रविवार को बताया कि दो दिन के अंदर यहां टेस्टिंग डबल हो जाएगी, जबकि 6 दिन के अंदर तीन गुना टेस्टिंग होगी. कोरोना बढ़ने के साथ ही दिल्ली में कंटेनमेंट जोन की संख्या में भी इजाफा हो रहा है. इसके चलते कंटेनमेंट जोन में हर पोलिंग स्टेशन पर टेस्टिंग की व्यवस्था शुरू की जाएगी.

Leave a comment

Your email address will not be published.