दिल्ली में बेकाबू हालात देख CM केजरीवाल ने बुलाई बैठक, Lockdown पर हो सकता है फैसला

cm kejriwal meeting
cm kejriwal meeting

नई दिल्लीः दिल्ली में हर दिन बढ़ रहे कोरोना वायरस को देखते हुए अरविंद केजरीवाल की अगुवाई में शनिवार को अहम बैठक होगी। इस अहम बैठक में सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के अलावा विभिन्न महकमों के अधिकारी भी मौजद रहेंगे। बता दें कि शुक्रवार को पहली बार एक दिन में 19,486 मामले आए हैं, जबकि 141 मरीजों की मौत हो गई।

कोरोना ने फिर तोड़े रिकॉर्ड, 24 घंटे में 2.34 लाख नए केस, 1341 संक्रमितों की मौत

2000 का जुर्माना

बता दें की राजधानी दिल्ली में सप्ताहांत में लागू किए गए कर्फ्यू की शुरुआत शुक्रवार की रात से हो चुकी है। इस बीच दिल्ली पुलिस आयुक्त एसएन श्रीवास्तव ने सभी जिले के वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को नियमों का पालन सख्ती से कराने को कहा था। इसका असर भी दिखाई दे रहा है। जगह-जगह दिल्ली पुलिसकर्मी लोगों से आवागमन के बाबत जांच कर रहे हैं। नियम तोड़ने वालों पर 2000 का जुर्माना भी लगाया जा रहा है।

cm kejriwal meeting
cm kejriwal meeting

दिल्ली में प्रशासन सख्त

आयुक्त ने कहा कि जिले के डीसीपी नियमों का पालन कराने में सभी पुलिस कर्मियों की मदद लें। यदि कोई नियमों का पालन नहीं करता है तो उसके खिलाफ तुरंत कार्रवाई करें। उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि संक्रमण के मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। लोग नियमों को पालन करें।आयुक्त ने कहा कि शनिवार और रविवार को पुलिस की ओर से कड़ाई से नियमों का पालन किया जाए। उन्होंने कहा कि जिले के डीसीपी स्वयं जगह-जगह पुलिस कर्मियों की गश्त आदि की व्यवस्था को पुख्ता करेंगे ।

https://www.youtube.com/watch?v=P2RN8inHXhU

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *