दिल्ली: 20 वर्षीय युवती का अपहरण, 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने नहीं ली कोई सुध

अपहरण
अपहरण

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली के गाजीपुर इलाके से एक युवती के लापता होने से परिवारजन में दुख का मातम छाया हुआ है। वहीं लापता युवती घर से आफिस जाने के लिए निकली थी। युवती के परिजनों का आरोप है कि आफिस में ही काम करने वाले एक शक्श नें एक महिला के साथ मिलकर युवती का अपहरण करवाया है। साथ ही मामलें के 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने कोई ठोस कार्यवाही नहीं की।

गाजीपुर
गाजीपुर

यह भी पढ़े-  कैथल के इस गांव ने खुद स्वयं समिति बनाकर की साफ-सफाई, स्वच्छ व सुंदरता की दी मिसाल

पूर्वी दिल्ली गाजीपुर थाना इलाके के राजबीर कालोनी की रहने वाली एक 20 वर्षीय युवती अपने घर से जॉब पर जाने के लिए घर से  निकली तो लेकिन वापस नही लौटी वहीं परिजनों का आरोप है कि 5 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस ने अभी तक कोई कार्यवाही नही की है। इतना ही नही परिजनों ने ऑफिस जाकर सीसीटीवी फुटेज निकलवाई जिसमे शक्श का पता चल गया , जिसमे एक महिला युवक के साथ दिखाई दे रही है।

गाजीपुर पुलिस स्टेशन
गाजीपुर पुलिस स्टेशन

लेकिन पुलिस ने आरोपी महिला से अभी तक कोई पूछताछ नहीं की उल्टा लापता युवती का भाई जब थाने मामले के बारे में पुछताछ के लिए गया तो पुलिस कर्मियों नें उसे धक्का मारकर थाने से बाहर भगा दिया। वहीं इस घटना को आज पांच दिन हो गए लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी से कोई पूछताछ नही की है नी ही कोई जांच शरु की। जिसके बाद परिजनों में आक्रोश का माहौल है सीथ ही परिवारजनों नें थाने के बाहर सड़क पर ही पुलिस प्रशासन के खिलाफ धरना प्रदर्शन भी किया। और पुलिस से मामले पर कार्यवाही कर आरोपी शक्श और महिला को गिरफ्तार करने की मांग के अहम मुद्दे भी उठाये।