प्यार में मिला धोखा तो शख्स ने खोला रेस्टोरेंट- लिखा ‘दिल टूटा आशिक चाय वाला’ 

dehradun news
dehradun news

नई दिल्ली: प्यार में धोखा मिलने से अक्सर लोग टूट जाते है और उदास रहने लगते है. ब्रेकअप से उबरना किसी के लिए भी बहुत मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही हुआ है देहरादून के एक शख्स के साथ. जिसने अपने ब्रेकअप को अपनी जिंदगी का नया रास्ता बना लिया.दिव्यांशु बत्रा जिनकी उम्र 21 साल है, इतनी कम उम्र में ही प्यार में धोखा मिलने के बाद वह काफी टूट गए।

dehradun news
dehradun news

‘दिल टूटा आशिक चाय वाला’ नाम से खोला रेस्टोरेंट-

लेकिन, प्यार में मिले इस धोखे से उन्होंने खुद को नुकसान पहुंचाने के बजाए इस ब्रेकअप को उन्होंने अपने जीवन का नया रास्ता बनाया. दिव्यांशु ने देहरादून के जीएमएस रोड पर ‘दिल टूटा आशिक- चाय वाला’ नाम से एक रेस्टोरेंट खोला है. जैसा कि नाम से पता चलता है, यह उसके खुद के जीवन का ही एक हिस्सा है, जब उन्हें प्यार में धोखा मिला था।

dehradun news
dehradun news

माता पिता थे रिश्ते के खिलाफ-

दिव्यांशु ने बताया की “मेरी हाई स्कूल के दिनों की एक गर्लफ्रेंड थी, जिससे मुझे पिछले साल ब्रेकअप करना पड़ा, क्योंकि उसके माता-पिता हमारे साथ होने के खिलाफ थे. उसके बाद, मैं लगभग छह महीने तक उदास रहा. जिसके बाद दिव्यांशु ने अपनी बचत के पैसों से कैफे खोला।

dehradun news
dehradun news

बता दें की इस कैफे को वह अपने छोटे भाई राहुल बत्रा के साथ चलाते हैं. और इस कैफे के जरिए वो कई दूसरे लोगों की भी मदद करना चाहते हैं जिन्हें प्यार में धोखा मिला है।

Leave a comment

Your email address will not be published.