दीप सिद्धू ने लगाई गुहार : कुछ गलत नहीं किया, खुद करुंगा सरेंड़र- वीडियो Viral

दीप सिद्धू ने वीडियो में कहा, नहीं किया कुछ गलत।

नई दिल्ली: 26 जनवरी के दिन जब देश गणतंत्र दिवस मना रहा था। तब लाल किले कि प्राचीर पर किसानों ने जमकर बवाल काटा था। लाल किले पर तिरंगे के अलावा किसी अन्य मजहब का झंड़ा फहराने को लेकर पंजाबी एक्टर दीप सिद्धू पर अब गिरफ्तारी की तलवार लटक रही है। इस बीच, दीप सिद्धू की ओर से एक और वीडियो जारी किया गया है। इसमें एक्टर ने कहा है कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है। वह दो दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाएंगे।

दीप सिद्धू ने फेसबुक पर जारी किया वीडियो

गाजीपुर बॉर्डर पर पुलिस ने की बैरिकेडिंग, नेशनल हाईवे- 24 बंद, लगाए गए नुकीले तार

फेसबुक पर जारी वीडियो में कहा- 2 दिन बाद पुलिस के सामने होऊंगा पेश 

एक्टर दीप सिद्धू ने वीडियो जारी कर कहा कि उन्होंने कुछ गलत नहीं किया है, इसलिए उन्हें कोई डर नहीं है। वह मामले से जुड़े सबूत जुटा रहा हैं, और 2 दिन बाद पुलिस के सामने पेश हो जाऐंगे। एक्टर ने यह भी कहा कि जांच एजेंसियां उनके परिवार को तंग न करें।

सिद्धू की तलाश जारी

इससे पहले फेसबुक पर जारी वीडियो में दीप सिद्धू ने कहा था कि मेरे बारे में लगातार झूठ फैलाया जा रहा है। ऐसे में सच इकट्ठा करना जरूरी है। जो भी मेरे ऊपर केस लगाए गए हैं, मैं उनको लेकर अपने सबूत पेश करूंगा।

 कई हिंसक घटनाओं का गवाह है लाल किला || Red Fort History

लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू की तलाश जारी

मालूम हो कि लाल किला हिंसा मामले में पुलिस ने सिद्धू के खिलाफ अरेस्ट वॉरंट और लुकआउट नोटिस जारी किया है। 26 जनवरी को निकली ट्रैक्टर परेड के दौरान लाल किले पर काफी हिंसा हुई और झंडा फहराया गया। आरोप है कि सिद्धू ने ही लोगों को झंडा फहराने के लिए उकसाया। इसी के बाद दिल्ली पुलिस की ओर से दीप सिद्धू और लक्खा सिधाना के खिलाफ केस दर्ज किया गया। फिलहाल, सिद्धू की तलाश जारी है और लुक आउट नोटिस जारी किया गया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.