लाल किला हिंसा: दीप सिद्धू समेत चार लोगों पर 1-1 लाख रुपए का इनाम घोषित

deep sidhu
deep sidhu

नई दिल्ली। गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर रैली के दौरान लाल किले पर हुई हिंसा के आरोपी पंजाब के एक्टर दीप सिद्धू की अभी तक कोई भी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। बताया जरा है की दिल्ली पुलिस ने फरार चल रहे एक्टर सिद्धू की जानकारी देने वाले को 1 लाख रुपए का इनाम देने की घोषणा की है।

deep sidhu
deep sidhu

दीप सिद्धू के अलावा दिल्ली पुलिस ने जुगराज सिंह, गुरजोत सिंह और गुरजंत सिंह पर भी एक लाख का इनाम रखा है। वहीं, जजबीर सिंह, बूटा सिंह, सुखदेव सिंह और इकबाल सिंह की जानकारी देने वाले भी दिल्ली पुलिस ने 50-50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की है।

किसान चौपाल: Budget पर किसानों की “Mann ki baat” || Farmers on Budget 2021

भड़काऊ भाषण के बाद फरार-

ऐसा बताया गया है की जिस समय दिल्ली में दंगे हो रहे थे उस समय दीप सिद्धू लाल किले में ही मौजूद था और भड़काऊ भाषण दे रहा था। लेकिन, हिंसा होते ही वो फरार हो गया। पुलिस ने दीप सिद्धू के खिलाफ भी मामला दर्ज किया है उसकी LOC भी खोल दी गई है लेकिन वो है कहा ये अभी तक किसी को नहीं पता है। दीप सिद्धू पर जब पुलिस कमिश्नर से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि जो भी हिंसा में शामिल है उसे बक्शा नहीं जाएगा और उसके ऊपर कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी।

deep sidhu
deep sidhu

पठान; के सेट से वायरल हुई शाहरुख की तस्वीरें, सोशल मीडिया पर मचा रही बवाल

सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव-

ऐसा देखा गया की दीप सिद्धू पुलिस के हाथ तो नही आ रहा लेकिन 26 जनवरी के बाद वो सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव है। दिल्ली से भागने के बाद दीप सिद्धू की लोकेशन हरियाणा थी उसके बाद उसकी लोकेशन पंजाब हो गई। इसके बाद पुलिस को जानकारी मिली कि वो बिहार में हो सकता है, लेकिन वो पकड़ में नही आया। फिलहाल क्राइम ब्रांच की कई टीमें उसकी तलाश में जुटी है पुलिस का दावा है कि उसे जल्द ही गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.