DDC पंचायत चुनावों के नतीजे आज, जनता तय करेगी भाजपा या गुपकार गठबंधन

ddc election live
ddc election live

नई दिल्ली : जम्मू-कश्मीर में 8 चरणों में हुए डीडीसी चुनाव के नतीजे आज घोषित किए जाने हैं. इस मतगणना से 280 डीडीसी सीटों के लिए 2178 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा. मतगणना सुबह 9 बजे शुरू होगी. बता दें कि केंद्र शासित प्रदेश में सभी आठ चरणों में कुल 51.42 प्रतिशत मतदान हुआ था. आज तीस लाख से अधिक मतों की गिनती मतगणना केंद्रों पर की जाएगी.

ddc election live
ddc election live

तीस लाख से अधिक मतों की गिनती-

केंद्र शासित प्रदेश में सभी आठ चरणों में कुल 51.42 प्रतिशत मतदान हुआ था. आज तीस लाख से अधिक मतों की गिनती मतगणना केंद्रों पर की जाएगी. इस मतगणना से 280 डीडीसी सीटों के लिए 2178 उम्मीदवारों के भाग्य का फैसला होगा.

चुनाव परिणाम हेर फेर करने का आरोप-

सोमवार शाम को पीडीपी के एक और वरिष्ठ नेता को हिरासत में लिया गया. जानकारी के मुताबिक पीडीपी नेता नईम अख्तर को हिरासत में रखा गया है. इसके बाद महबूबा मुफ्ती ने बीजेपी पर कल डीडीसी के चुनाव परिणामों में हेरफेर करने का प्रयास करने का आरोप लगाया है. बता दें कि इससे पहले पीडीपी के दो वरिष्ठ नेताओं को दक्षिण कश्मीर में हिरासत में लिया गया था. यानी फिलहाल पीडीपी के तीन नेता हिरासत में हैं. सूत्रों के मुताबिक राज्य में कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए इन नेताओं को हिरासत में लिया गया है.

Leave a comment

Your email address will not be published.