इस अंडरवर्ल्ड डॉन की करोड़ों की संपत्ति हुई कुर्क…

dawood ibrahims properties
dawood ibrahims properties

नई दिल्ली: मुंबई में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की संपत्ति आखिरकार नीलाम हो गई। दिल्ली के दो वकीलों को दाऊद की 6 संपत्ति मिली है। इससे सरकार ने 22 लाख 79 हजार 600 रुपये की कमाई की। वकील अजय श्रीवास्तव को दाऊद इब्राहिम की दो प्रॉपर्टी और वकील भूपेंद्र भारद्वाज को दाऊद इब्राहिम की चार प्रॉपर्टी मिली है।

अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के करीबी इकबार मिर्ची की संपत्ति इस बार भी निलामी में नहीं बिक पाई। उसकी संपत्ति जुहू में है। बोली लगाने वालों का मानना है कि संपत्ति की वैल्यू बहुत ज्यादा लगाई गई है। इसलिए वे बोली लगाने से पीछे हट गए।

dawood ibrahims properties
dawood ibrahims properties

दो वकिलों को मिली दाऊद की संपत्ति

जबकि अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की पुश्तैनी हवेली महज 11 लाख 2 हजार में बिक गई। इस दौरान दाऊद की संपत्ति दिल्ली के दो वकीलों ने खरीदी है। जिसमें से दिल्ली के वकील अजय श्रीवास्तव को दो संपत्ति और दिल्ली के ही भूपेंद्र कुमार भारद्वाज को 4 संपत्ति मिली हैं।

इनमें 4, 5 ,7 और 8 नंबर संपत्ति भूपेंद्र कुमार भारद्वाज ने खरीदी हैं। जबकि 6 और 9 नंबर की संपत्ति वकील अजय श्रीवास्तव ने ले ली है. दाऊद की 10 नंबर की प्रॉपर्टी को वापस ले लिया गया था। क्योंकि उसमें कोई टेक्निकल दिक्कत थी। बताया जा रहा है कि उस प्रॉपर्टी की सीमा पर कुछ विवाद था।

Leave a comment

Your email address will not be published.