अन्धविश्वास के चक्कर में मां बाप ने त्रिशूल से कर दी अपनी बेटियों की हत्या

daughters murder case
daughters murder case

नई दिल्ली। आंध्र प्रदेश के चित्तूर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। अंधविश्वास के चक्कर में मां-बाप ने अपनी दो बेटियों की हत्या कर दी। मां एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं, जबकि पिता एक महिला कॉलेज के प्रिंसपल हैं। इस पूरी घटना के बाद से पूरे इलाके में सन्नाटा सा छा गया है। कहा जा रहा है कि हत्या के बाद मां-बाप दोनों लाश के समाने इस इंतजार में बैठे थे कि वो दोबार ज़िंदा हो जाएंगी। पुलिस ने इन्हें हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है।

daughters murder case
daughters murder case

Encounter Specialist Vinay Tyagi को Republic Day के मौके पर मिला पुलिस पदक

पुलिस को खबर-

बड़ी बेटी आलेख्या 27 साल की थी और भोपाल से मास्टर्स की है, जबकि छोटी बेटी साई दिव्या की उम्र 22 साल थी  और उसने बीबीए की पढ़ाई की थी। इसके अलावा वो मुंबई में एआर रहमान म्यूजिक कॉलेज की स्टूडेंट थी। घटना की सूचना मिलते ही जैसे ही पुलिस की टीम उनके घर पर पहुंची, घरवालों ने पहले उन्हें घर में आने से मना किया। लेकिन बाद में पुलिस जोर-जबरदस्ती करके अंदर घुस गयी।

daughters murder case
daughters murder case

घटना को अंजाम-

घर में दाखिल होते ही पुलिस ने देखा कि पूजा घर में एक लाश पड़ी थी, जबकि दूसरे कमरे में दूसरी बेटी की लाश थी। रूम में लाल कपड़े टंगे थे। जबकि डेड बॉडी के सामने पूजा के सामान बिखरे पड़े थे। पुलिस ने पति-पत्नी को हिरासत में ले लिया और दोनों लाशों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मिली जानकारी के मुताबिक,मां-बाप ने पहले तो छोटी बेटी साईदिव्या की त्रिशूल घोंपकर हत्या कर दी और उसके बाद अपनी बड़ी बेटी आलेख्या की उसके मुंह में ताम्बे का कटोरा ठूंस दिया और फिर उसके सिर पर डंबल से जोरदार वार करके उसकी हत्या कर दी। अपनी बेटियों की हत्या करने के बाद पुरुषोत्तम ने अपने साथियों को इसकी जानकारी दी। ये लोग नायडू के घर आए और इसके बाद पुलिस को इस घटना के बारे में सूचित कर दिया।

Hathras Case : Allahabad High Court में आज होगी सुनवाई || CBI दाखिल करेगी Status Report ||

कलयुग होगा खत्म सतयुग होगा शुरू

पड़ोसियों का कहना है कि ये परिवार लॉकडाउन के दौरान अजीब तरीके से बर्ताव कर रहा था. पड़ोसियों ने इस घर से रविवार रात को चिल्लाने की आवाजें सुनीं दी। पुलिस ने उनसे जब पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि उनकी दोनों लड़कियां सूरज उगने के साथ ही जीवित हो जाएंगी, क्योंकि कलयुग खत्म हो जाएगा और सोमवार से ‘सतयुग शुरू हो जाएगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.