गोंडा : घर में सिलेंडर फटने से आठ लोगों की मौत, सीएम योगी ने जताया दुख

GONDA BLAST
GONDA BLAST

नई दिल्लीः यूपी के गोंडा जिले में बड़ा हादसा हुआ है. एक घर में सिलेंडर फटने के बाद दो मकान भरभराकर गिर गए हैं. इसके नीचे 15 लोग दब गए। रातभर रेस्क्यू चलाकर 15 लोगों को निकाला गया। इसमें आठ लोगों की मौत हो गई। इस घटना में कई लोग घायल भी हुए हैं. घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के बाद जिला अस्पताल उपचार के लिए रेफर किया गया है।

राजस्थान में कोरोना वैक्सीन की बर्बादी, केंद्रीय मंत्री गजेंद्र शेखावत ने उठाए सवाल

गोंडा :अचानक फटा सिलेंडर

बताया जाता है कि टिकरी के ठठेर पुरवा गांव निवासी नूरुल हसन के घर मंगलवार की रात करीब 10:00 बजे अचानक सिलेंडर विस्फोट हो गया। विस्फोट इतना भयानक था की पूरी छत भरभरा कर गिर गई। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी ने गोंडा में गैस सिलिंडर में विस्फोट की दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अधिकारियों को राहत और बचाव कार्य तेजी से संचालित करने तथा घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं।

देश में कोरोना के नए मामलों में भारी गिरावट, यहां जानें ताजा आंकड़े

राहत बचाव कार्य जारी

आईजी डॉ राकेश सिंह, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र समेत जिले के उच्चाधिकारी मौके पर पहुंचकर जांच की। हालांकि पुलिस बारूद से विस्फोट होने की पुष्टि नहीं कर रही है। प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि खाना बनाते समय अचानक सिलिंडर फट गया। इसमें आठ लोगों की मौत हो गई । दो सिलिंडर बरामद हुआ है। जबकि एक सिलिंडर फट गया है। मलबा हटाने का काम तेजी के साथ किया जा रहा है।

 

Leave a comment

Your email address will not be published.