Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एकमूर्ति पर पुलिस मुठभेड़ में पकड़े गए छह बदमाश

Crime
Crime

नई दिल्ली: Crime: ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित एक मूर्ति गोलचक्कर के समीप पुलिस व बदमाशों की मुठभेड़ हो गई छह बदमाशों से हुई मुठभेड़ में एक बदमाश के पैर में गोली लग गई है जबकि अन्य 5 मौक़े से गिरफ़्तार कर लिए गए हैं। बदमाशों के क़ब्ज़े से तीन तमंचे, जिन्दा कारतूस के अलावा एक स्विफ्ट कार कई अन्य सामान बरामद किया गया है घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Crime
Crime

Crime: बागपत के निवासी

Crime: DCP सेंट्रल नोएडा हरिश्चंद्र ने बताया कि एकमूर्ति के समीप हुई मुठभेड़ में आशू निवासी नियाना बागपत के पैर में गोली लगी है। बिसरख कोतवाली प्रभारी अनुराग चौहान की टीम ने घायल बदमाश के अलावा पांच अन्य बदमाशों को धर दबोचा है बदमाशों की पहचान अमित, गौरव, सूरज निवासी बागपत व मुजम्मिल, सिकंदर निवासी सूरजपुर के रूप में हुई है। सभी बदमाश दिन में टैम्पो चलाते थे। और रात में लूटपाट की घटनाओं को अंजाम देते थे पुलिस ने जब बदमाशों को पकड़ा तो वो डकैती की योजना बना रहे थे।

Crime
Crime

बदमाशों के क़ब्ज़े से मोटरसाइकिल, ऑटो भी बरामद किया गया है जो की चोरी की है। चोरी के ऑटो बदमाश ग्रेटर नोएडा वेस्ट के अलावा ग़ाज़ियाबाद में चलाते थे। बदमाशों से पूछताछ के दौरान पता चला है कि वे हापुड़ में भी डकैती डालने वाले थे।

Crime
Crime

ग्रेटर नोएडा की बीटा टू थाना पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया है जिन्होंने भारत सरकार के खेल प्राधिकरण के जीएम से बंधक बनाकर लूट करने की वारदात को अंजाम दिया था। देर रात पुलिस व बदमाशों में मुठभेड़ हुई थी जिसके दौरान पुलिस की गोली लगने से बदमाश घायल हो गए।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *