कोविड अस्पताल में इलाज कराने आई महिला के साथ वार्ड बॉय ने की छेड़खानी

मरीज से छेड़खानी
मरीज से छेड़खानी

नई दिल्ली : मुंबई के कल्याण में मेडिकल प्रोफेशन को शर्मसार कर देने वाली घटना हुई है। एक कोविड मरीज के साथ अस्पताल में छेड़खानी की गई है। वही आरोप तैनात एक वार्ड ब्वॉय पर लगा है। आरोपी का नाम श्रीकांत मोहिते है।पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिसआगे की कार्रवाई में जूट गई ।

कोविड अस्पताल
कोविड अस्पताल

कोविड केयर अस्पताल

बता दे कि 28 साल की पीड़िता ने एक बच्चे को जन्म दिया था। उसके बाद वह कोविड पॉजिटिव पाई गई थी। जिसके बाद उसे लाल चौक स्थित कोविड केयर अस्पताल में एडमिट कराया गया था। यहां उसका इलाज चल रहा था। उसी बीच जब पीड़िता सो रही थी, तभी आरोपी वार्ड ब्वॉय उसके बेड के पास पहुंचा और फिर उसने उसके साथ यौन शोषण करना शुरू कर दिया। इसकी सुचना पीड़िता ने तुरंत अपने पति को दी और मामला पुलिस तक पहुंचा गया। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

यूपी पंचायत- आरक्षित सीटों की आवंटन सूची हुई जारी, जानें अपने इलाके की प्रधानी सीट के बारे में

आरोपी वार्ड ब्वॉय

मामले की जांच में आरोपी वार्ड ब्वॉय की उम्र 34 साल है। इसके बाद अस्पताल प्रबंधन पर भी सवाल उठ रहे है। साथ ही महिला मरीजों में डर फैल गया है। क्योकि कोविड वार्ड में किसी की एंट्री नहीं होती है, इस लिए लोगों की चिंताएं और भी बढ़ा गई है।

डांक्टर एक भगवान
डांक्टर एक भगवान

डांक्टर एक भगवान

पीड़ीता के बयान के बाद आरोपी की गिरफ्तारी हो गई है। साथ ही लोगों को यह डर है कि कहीं वार्ड ब्वॉय ने पहले भी किसी महिला मरीज के साथ ऐसी वारदात तो नही की है। ऐसी हरकत होने से एक बार फिर मेडिकल प्रोफेशन को शर्मसार कर दिया है। लोग बहुत भरोसे के साथ अस्पतालों में अपने परिजनों को इलाज के लिए छोड़ जाते है। क्योकि मरीज के लिए डांक्टर एक भगवान की तरह होता है।

Leave a comment

Your email address will not be published.