सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या करने वाला कच्छाधारी गैंग का बदमाश हुआ गिरफ्तार

cricketer suresh raina relative murder
cricketer suresh raina relative murder

नई दिल्ली: पंजाब के पठानकोट में डकैती के हमले में क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की हत्या मामले में शामिल एक आरोपी को सहारनपुर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 4 महीने पहले क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की डकैती के दौरान हमले में मौत हुई थी. हाल ही में सहारनपुर पुलिस ने कच्छा गैंग के आरोपी को गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस को सौंप दिया।

4 आरोपी गिरफ्तार, 2 फरार-

पुलिस के अनुसार पंजाब के पठानकोट में कच्छा गैंग द्वारा डकैती की गई थी, जिसमें क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार के घर में 6 कच्छाधारी गैंग के लोग घुस गए थे. डकैती के बाद मारपीट हुई थी और 2 लोग गंभीर घायल हो गए थे, साथ ही क्रिकेटर सुरेश रैना के रिश्तेदार की मौत हो गई थी।

cricketer suresh raina relative murder
cricketer suresh raina relative murder

बता दें की पुलिस ने कच्छाधारी गैंग के तीन लोगों को तो गिरफ्तार कर लिया था लेकिन गैंग के तीन अन्य सदस्य फरार हो गए थे. आज सहारनपुर पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने कच्छा गैंग के सदस्य साजन उर्फ आमिर पुत्र आमीन निवासी आलमपुर गंगोह को गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस को सौंप दिया है।

 पठानकोट में हुई थी घटना-

वहीं एएसपी सैयद अली अब्बास ने बताया कि 4 महीने पहले पठानकोट में ये घटना हुई थी, जिसमें एक घर में 6 कच्छा धारी लोग घुस गए थे. पहले इन लोगों ने लूट की थी और फिर 2 लोगों को घायल भी किया था. जिसमें 3 लोग पकड़े गए थे और बाकी लोग फरार हो गए थे. उसी गैंग के एक सदस्य को हमने गिरफ्तार किया है और गिरफ्तार कर पंजाब पुलिस को सौंप दिया है।

1 comment

Leave a comment

Your email address will not be published.