युवराज और युसूफ की तूफानी पारी ने इंडिया लेजेंड्स को जिताई Road Safety Series

इंडिया लेजेंड्स
इंडिया लेजेंड्स

नई दिल्लीः रायपुर के शहीद वीर नारायण सिंह अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टी20 टूर्नामेंट के फाइनल मुकाबले में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका को 14 रन से मात देकर खिताब पर कब्जा जमा लिया है. इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका के सामने 20 ओवर में 182 रन की चुनौती रखी थी. लेकिन श्रीलंका लेजेंड्स 20 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर 167 रन ही बना पाया।

इंडिया लेजेंड्स
इंडिया लेजेंड्स

दरअसल टीम इंडिया के लिए जीत के हीरो यूसुफ पठान रहे जिन्होंने 62 रन की पारी खेली और दो महत्वपूर्ण विकेट भी लिए. 182 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका लेजेंड्स की शुरुआत अच्छी रही. जयसूर्या और दिलशान ने पहले विकेट के लिए 62 रन जोड़े. लेकिन यूसुफ पठान ने दिलशान को पवेलियन भेजकर इंडिया को पहली सफलता दिला दी. इसके बाद श्रीलंका के विकेट गिरने का सिलसिला शुरू हो गया।

पश्चिम बंगाल में बरसे PM मोदी कहा- ‘दीदी बोले खेला होबे, बीजेपी बोले विकास होबे’

इंडिया लेजेंड्स
इंडिया लेजेंड्स

बता दें की 91 के स्कोर तक पहुंचते हुए श्रीलंका ने अपने चार अहम विकेट गंवा दिए. यूसुफ पठान और इरफान पठान ने दो-दो विकेट लिए. पांचवे विकेट के लिए जयसिंघे और वरनारत्ने ने 64 रन की पार्टनरशिप कर श्रीलंका को मैच में वापस ला दिया था. लेकिन गोनी ने इंडिया की झोली में मैच डाल दिया.यूसुफ पठान (नाबाद 62) और युवराज सिंह (60) के अर्धशतकों की बदौलत श्रीलंका लेजेंड्स के सामने जीत के लिए 182 रन का लक्ष्य रखा. इंडिया ने चार विकेट पर 181 रन का स्कोर बनाया।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *