Covid 19 update : वड़ोदरा, अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू

Covid 19 update
Covid 19 update

नई दिल्ली: Covid 19 update: कोरोना कहर के कारण एक बार फिर गुजरात सरकार ने चार महानगरों में नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। उस में वडोदरा, अहमदाबाद, सूरत और राजकोट में नाइट कर्फ्यू लगाने का फैसला लिया है। ये नाइट कर्फ्यू 17 मार्च से शुरू होकर, 31 मार्च को खत्म होगा। गुजरात में चारों महानगरों में रात दस बजे से सुबह छह बजे तक नाइट कर्फ्यू जारी रहेगा।

इसके अलावा 16 मार्च यानी आज से रात 12 बजे से सुबह छह बजे तक चारों महानगरों में प्री-नाइट कर्फ्यू लगा दिया है। बता दें कि उससे पहले अहमदाबाद में नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हो रहे टी-20 मैचों के लिए दर्शकों पर प्रतिबंध लगाया गया था।

Covid 19 update
Covid 19 update

Covid 19 update: गुजरात में कोरोना के बढ़ते मामलों की वजह से ही गुजरात के मंत्री ईश्वर पटेल भी कोरोना पॉजिटिव हो गए थे। वहीं तीन दिन ही पहले ईश्वर पटेल ने कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक ली थी। उस के जवाब में डॉक्टर का कहना है कि कोरोना वैक्सीन का असर 14 दिन बाद होता है, इसलिए 14 दिनों तक सावधान रहना चाहिए था। साथ ही ईश्वर पटेल का इलाज अहमदाबाद के संयुक्त राष्ट्र मेहता अस्पताल में हो रहा है।संशोधन विधेयक 2021: उपराज्यपाल की बढ़ेंगी शक्तियां, लोकसभा में विधेयक पेश

Covid 19 update 

बता दें कि गुजरात में  पिछले 24 घंटे में 890 मामले सामने आए थे। उसके बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 2.79 लाख के पार हो गया है। वहीं 594 मरीज कोरोना वायरस से ठीक होकर अपने घर वापस लौटे हए है। वहीं सूरत में 262, अहमदाबाद में 209, वडोदरा में 97 और राजकोट में 95 नए मामले सामने आए है। आपको बता दें की इससे पहले महाराष्ट्र सरकार ने नागपुर में पूर्ण लॉकडाउन लगाने का फैसला लिया था। इसके बाद से ही राज्य सरकारें अपनी-अपनी सुरक्षा के इंतज़ाम कर रही है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *