Supreme Court में कोरोना का कहर, 50 फीसदी से ज्यादा कर्मचारी हुए संक्रमित

Corona Virus
Corona Virus

नई दिल्ली। Corona Virus: देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर जारी है। जहां एक ओर देश में कोरोना के नए केस को लेकर हर दिन रिकॉर्ड टूट रहे हैं। वहीं अब कोरोना का प्रकोप देश की सर्वोच्च अदालत में भी दिखाई दे रहा है। सुप्रीम कोर्ट के 50 फीसदी से अधिक कर्मचारी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद फैसला किया गया है कि सोमवार से सुप्रीम कोर्ट के सभी जज अपने निवास से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये सुनवाई करेंगे।

Corona Virus
Corona Virus

कोर्ट को किया सैनिटाइज 

वहीं आपको बता दें सुप्रीम कोर्ट को सैनिटाइज किया जा रहा है। सुप्रीम कोर्ट के कर्मचारियों के कोरोना संक्रमित होने के मामले आने के बाद कोर्ट रूम समेत पूरे अदालत परिसर को सैनिटाइज किया जा रहा है, इसके चलते आज सभी बेंच निर्धारित समय से एक घंटा देरी से बैठेंगी।

Corona Virus
Corona Virus

मौतों का आंकड़ा :Corona Virus

बता दें कि सोमवार को देश में रिकॉर्ड एक लाख 70 हजार से ज्यादा नए कोरोना मरीज मिले हैं, जोकि महामारी के दस्तक देने से लेकर एक दिन में मिले मरीजों की सर्वाधिक संख्या है। मौतों का आंकड़ा भी लगातार डरा रहा है। अकेले सोमवार को ही कोरोना से देशभर में नौ सौ से ज्यादा लोगों की जान चली गई है।

Delhi: बिगड़ते हालात, एक्शन में दिल्ली सरकार, डॉक्टरों की रिटायरमेंट 6 महीने बढ़ाई

कोरोना के मामले

महाराष्ट्र में संक्रमित 34 लाख के पारमहाराष्ट्र में संक्रमितों की संख्या 34 लाख को पार कर गई है। रविवार को सर्वाधिक 63,294 नए मामले मिले और 349 लोगों की मौत भी हो गई। महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा उत्तर प्रदेश में 15,353, दिल्ली में 10,774 और कर्नाटक में 10,250 नए मामले मिले हैं। जबकि, महाराष्ट्र के बाद सबसे ज्यादा छत्तीसगढ़ में 122, उत्तर प्रदेश में 67, पंजाब में 59, गुजरात में 54 और दिल्ली में 48 और लोगों की मौत भी हुई है।

 

Delhi Government | Delhi Burari News Today | Delhi MCD News Today | Keshav Nagar Burari | Delhi AAP

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *