Rahul Gandhi Corona पॉजिटिव, PM मोदी ने जल्द स्वस्थ होने कि कामना की

Rahul-Gandhi-Allegations-To Modi-Government
Corona Positive

नई दिल्ली(Rahul Gandhi Corona): कोरोना वायरस का प्रकोप तेजी से फैल रहा है। इसके चपेट में लगातार कई बड़ी हस्तियां सामने आ रही हैं। इस बीच कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने खुद ट्वीट कर ये जानकारी साझा की है। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा, ‘हल्के लक्षण दिखने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है’। इसी के साथ कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष ने पिछले दिनों उनके कॉन्टैक्ट में आने वाले लोगों से कहा है कि वो सुरक्षित रहें और सभी सुरक्षा से संबंधित नियमों का पालन करें।

राहुल गांधी ने रद्द की अपनी सभी चुनावी रैलियां, कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता

Rahul Gandhi Corona: पूर्व प्रधानमंत्री भी आये कोरोना के चपेट में

इससे पहले बीते दिन कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कोरोना से संक्रमित हो गए। उन्हें सोमवार को अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में भर्ती कराया गया, जहां उनकी हालत स्थिर है। सिंह को सोमवार सुबह हल्का बुखार था और बाद में जांच में उनके कोरोना से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। पूर्व प्रधानमंत्री ने कोरोना के टीके की दोनों खुराक ली है।

Corona Positive
Corona Positive

रोज के मुकाबले आज कम आये केस

देश में कोरोना का कहर लगातार जारी है। सोमवार को हालांकि, रोजाना आने वाले मामलों में थोड़ी कमी दिखी, लेकिन इसके बावजूद भारत में कोरोना के 2 लाख 56 हजार 596 नए मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, मौतों का बढ़ता आंकड़ा लगातार डरा रहा है। देश में कोरोना से बीते 24 घंटे के अंदर 1757 लोगों ने दम तोड़ा है। देश में अब कोरोना के कुल संक्रमितों का संख्या 1 करोड़ 53 लाख तक पहुंच गया है। इतने अधिक कोरोना केसों के मामले में भारत अब अमेरिका के बाद दूसरे नंबर पर बना हुआ है।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी जल्द ठीक होने की कामना की, उन्होंने ट्ववीट कर कहा “मैं लोकसभा सांसद श्री राहुल गांधी जी के अच्छे स्वास्थ्य और जल्द ही स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूं”

Rahul Gandhi Corona
Rahul Gandhi Corona

कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को हुआ कोरोना।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *