किसान आंदोलन में हुई कोरोना की एंट्री, 2 IPS अफसर कोरोना पॉजिटिव

Corona in Farmer Protest
Corona in Farmer Protest

नई दिल्ली : दिल्ली के सिंघु बॉर्डर पर किसान आंदोलन (Farmer Protest) के दौरान दो आईपीएस अधिकारी कोरोना पॉजिटिव निकले हैं. इन अफसरों में आउटर-नॉर्थ के डीसीपी गौरव और एडीशनल डीसीपी घनश्याम बंसल हैं, जो जांच रिपोर्ट में कोरोना (Corona) पॉजिटिव पाए गए हैं. ये दोनों ही आईपीएस अफसर होम आइसोलेशन में चले गए हैं.किसान आंदोलन के मद्देनजर दिल्ली पुलिस ने काफी संख्या में फोर्स की तैनाती की हुई है. अब मिल रही जानकारी के अनुसार, सिंघु बॉर्डर पर तैनात दो IPS अफसर कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. दोनों पुलिस अधिकारियों का इलाज चल रहा है।

Corona in Farmer Protest
Corona in Farmer Protest

कृषि कानून पर सरकार से जैसे जैसे गतिरोध बढ़ रहा है. दिल्ली बॉर्डर की किसानों की संख्या लगातार बढ़ रही है. दिल्ली में सिंघु बॉर्डर पर किसानों ने आंदोलनकारियों के लिए बड़ा मंच बनाया है. जिसपर हजारों की संख्या में किसान बैठे दिखाई दे रहे हैं. ना सिर्फ मंच आसपास के घरों की छत पर भी प्रदर्शनकारी डटे हुए हैं।

Corona in Farmer Protest
Corona in Farmer Protest

आपको बताते चलें कि देश के 10 बड़े केंद्रीय मजदूर संगठनों ने 12 और 14 दिसंबर को किसान संगठनों के विरोध प्रदर्शन के ऐलान का समर्थन करने का फैसला किया है. किसानों की मांग है कि सरकार इन कानूनों को वापस ले. हालांकि, सरकार का साफ कहना है कि वो इन कानूनों को वापस नहीं लेंगी. लेकिन वो इनमें संशोधन के लिए तैयार है।

Leave a comment

Your email address will not be published.