Corona Death: गुजरात से बिहार आ रहे कोरोना मरीज की चलती ट्रेन में मौत

Bihar News

नई दिल्ली(Corona Death): बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर से आज बड़ी खबर आई। अहमदाबाद से बरौनी सुपरफास्ट ट्रेन में एक कोरोना पॉजिटिव युवक की मौत चलती ट्रेन में मौत की जानकारी होने के बाद से मुज़फ़्फ़रपुर रेलवे स्टेशन पर हड़कंप मच गया।

Bihar: इस बच्चे ने जन्म लेने के सिर्फ तीन दिन बाद किया 8वीं पास, जानिए पूरा सच

शव को उतारा गया ट्रेन से

बता दें कि मुज़फ़्फ़रपुर स्टेशन पर देर रात को पहुंची ट्रेन के B-4 कोच से शव निकाले जाने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के तहत तैयारी की गई। रेलवे के चिकिसक के साथ रेलवे सुरक्षा बल RPF और GRP की मौजूदगी में शव को उतारा गया। पूरे स्टेशन परिसर में शव के उतरते ही हड़कंप मच गया।

पत्नी और बच्चे का कोरोना जांच निकला नेगेटिव

बताया जाता है कि मृतक व्यक्ति सूरत में एक चप्पल के फैक्ट्री में काम करता था। जो अपने परिवार के साथ शिवहर लौट रहा था। मौक पर पहुंचे जीआरपी के थानाध्यक्ष ने बताया है की अहमदाबाद से चलकर बरौनी सुपरफास्ट ट्रेन में एक कोरोना के पॉजिटिव युवक की मौत चलती ट्रेन में हो गई है। मौतक के बाद मृतक का शव मुज़फ़्फ़रपुर रेलवे स्टेशन पर उतारा गया। शव को ट्रेन से निकाले जाने के बाद कोविड प्रोटोकॉल के तहत तैयारी की गई।

Corona Death

बिहार में एक बार फिर से अलर्ट जारी

रेलवे के चिकिसक के साथ रेलवे सुरक्षा बल RPF और GRP की मौजूदगी में शव को उतारा गया। पूरे स्टेशन परिसर में शव के उतरते ही हड़कंप मच गया। वहीं मृतक की पत्नी और बच्चे का कोरोना टेस्ट नेगेटिव निकाल है। बता दें कि बीते दिनों से लगातार गुजरात और महाराष्ट्र से मजदूरों के साथ अन्य लोगो का पलायन में तेजी आई है। इसको लेकर बिहार में एक बार फिर से अलर्ट जारी किया गया है, क्योंकि सूबे में कोरोना के मामले में लगातार इजाफा हो रही है।

अरविंद केजरीवाल ने केंद्र सरकार से सीबीएसई की 10वीं और 12वीं की परीक्षाएं रद करने की मांग की है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *