अमिताभ की कोरोना वाली कॉलर ट्यून के खिलाफ दिल्ली हाईकोर्ट में याचिका दायर

corona caller tune news
corona caller tune news

नई दिल्लीः कोरोना संक्रमण से लोगों को आगाह करने के लिए भारत सरकार ने कॉलर ट्यून में अभिनेता अमिताभ बच्चन की आवाज में मोबाइल से एक संदेश भेजने की शुरुआत की थी, जिसमें अमिताभ बच्चन कोरोना से बचाव के लिए लोगों को सुरक्षा मानक का पालन करने का संदेश देते हैं।

ये संदेश अब लगता है लोगों को परेशान करने लगा है, इस वजह से  दिल्ली हाईकोर्ट में इस कॉलर ट्यून के  खिलाफ याचिका दायर की गई है, जिसमें कॉलर ट्यून से अमिताभ बच्चन की आवाज को हटाने की मांग की गई है।

कॉलर ट्यून-

कॉलर ट्यून में अमिताभ बच्चन बोलते हैं, नमस्कार, हमारा देश और पूरा विश्व आज कोविड-19 की चुनौती का सामना कर रहा है। कोविड-19 अभी खत्म नहीं हुआ है, ऐसे में हमारा फर्ज है कि हम सतर्क रहें. इसलिए जब तक दवाई नहीं, तब तक कोई ढिलाई नहीं. कोरोना से बचाव के लिए जरूरी है, नियमित रूप हाथ धोना, मास्क पहनना और आपस में उचित दूरी बनाए रखना। याद रखिए दो गज दूरी, मास्क है जरूरी. खांसी बुखार या सांस लेने में कठिनाई होने पर हेल्पलाइन नंबर 1075 पर संपर्क करें।

corona caller tune news
corona caller tune news

कोरोना कॉलरट्यून से परेशान हुए लोग-

बता दें की जैसे-जैसे कोरोना के मामले कम होने लगे हैं वैसे-वैसे फोन के इस कॉलर ट्यून से लोगों का मन अब भरता जा रहा है. इसीलिए इस संबंध में अब दिल्ली हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. और कहा गया है कि कॉलर ट्यून से अमिताभ बच्चन की आवाज में दिया जाने वाला संदेश अब बंद किया जाना चाहिए. लोगों को अब यही लग रहा है की यह सन्देश उन्हें परेशान कर रहा है, और उसे ज़बरदस्ती सुनने से समय की बर्बादी हो रही है. यहाँ तक की लोगों को अर्जेंट कॉल लगाने के लिए भी न चाहते हुए पहले पूरा कॉलरट्यून सुनना पड़ता है

Leave a comment

Your email address will not be published.