वरुण धवन की कुली नंबर 1 का सोशल मीडिया पर वायरल हुए मीम्स, उड़ा मजाक

varun dhawan coolie No.1
varun dhawan coolie No.1

नई दिल्ली: 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर कुली नंबर 1 का रीमेक वरुण धवन और सारा अली खान की यह फिल्म दर्शकों को निराश कर रही है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद फिल्म का जम कर मज़ाक उड़ाया है, वहीं दूसरी तरफ मीमर्स और जोक्स बनाने वालों के मजे आ गए हैं. ट्विटर पर धड़ल्ले से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वरुण धवन और उनकी फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है.

varun dhawan coolie No.1
varun dhawan coolie No.1
वरुण धवन और सारा अली खान स्टारर फिल्म कुली नंबर1, आज अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है और इस फिल्म के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं. कुली नंबर 1 को देखने का इंतजार फैन्स और सिनेमा के दीवानों को काफी समय से था. सभी देखना चाहते थे कि डेविड धवन और वरुण धवन की जोड़ी ने आखिर इस फिल्म में क्या कमाल किया है.
ट्विटर पर धड़ल्ले से हो रहे वायरल ‘मीम्स’ 

गोविंदा और करिश्मा कपूर स्टारर 1995 में आई कुली नंबर 1 का रीमेक वरुण और सारा की यह फिल्म दर्शकों को निराश कर रही है. ट्विटर पर कई यूजर्स ने फिल्म देखने के बाद इसे बुरा बताया है. तो वहीं मीमर्स और जोक्स बनाने वालों के मजे आ गए हैं. ट्विटर पर धड़ल्ले से मीम्स वायरल हो रहे हैं, जिसमें वरुण धवन और उनकी फिल्म का मजाक बनाया जा रहा है.

varun dhawan coolie No.1
varun dhawan coolie No.1

फिल्म की कहानी बता दें कि 1995 में आई फिल्म कुली नंबर 1 की कहानी पर ही वरुण धवन की कुली नंबर 1 आधारित है. इस फिल्म में वरुण धवन ने राजू नाम के कुली का रोल निभाया है, जो 1995 में गोविंदा ने निभाया था. वरुण की मिमिक्री और परफॉरमेंस के चर्चे हर तरफ हो रहे हैं, फिल्म में उनकी हीरोइन सारा अली खान हैं.

Leave a comment

Your email address will not be published.