राहुल गांधी ने रद्द की अपनी सभी चुनावी रैलियां, कोरोना संक्रमण पर जताई चिंता

राहुल गांधी
राहुल गांधी

नई दिल्लीः देश में कोरोना के बढ़ते आंकड़े हर दिन डरा रहे हैं, इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने पश्चिम बंगाल में अपनी सभी रैलियां रद्द कर दी हैं. साथ ही बाकी नेताओं को भी बड़ी सार्वजनिक रैलियों के परिणामों पर विचार करने की सलाह दी है. कोरोना की यह भयावह स्थिति अब राजनीती पर भी हावी हो गयी हैं।

दिल्ली में 24 घंटे उपलब्ध है EV कैब की सुविधा, कोरोना मरीजों को मिल रही फ्री सेवा

बता दें की राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा, “कोविड की स्थिति को देखते हुए मैं पश्चिम बंगाल में अपनी सभी सार्वजनिक रैलियों को रद्द कर रहा हूं. मैं सभी राजनीतिक नेताओं को सलाह दूंगा कि मौजूदा परिस्थितियों में बड़ी सार्वजनिक रैलियों के आयोजन के परिणामों पर गहराई से विचार करें.” इससे कुछ देर पहले राहुल गांधी ने चुनावी राज्य बंगाल में होने वाली सार्वजनिक रैलियों पर ट्वीट कर कहा था, ‘बीमारों और मृतकों की भी इतनी भीड़ पहली बार देखी है.’

“उत्सव का ढोंग है पीएम केयर्स”

दरअसल इससे एक दिन पहले राहुल गांधी ने लगातार बढ़ रहे कोरोना संक्रमितों के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया था. उन्होंने आरोप लगाया कि यह मोदी द्वारा मचाई गई तबाही है. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “शमशान और कब्रिस्तान जो कहा सो किया (अंतिम संस्कार और अंत्येष्टि दोनों, जो वादा किया गया था, उसे पूरा किया).”

covid के बढ़ते मामलों को लेकर कुछ अस्पतालों में बेड और वेंटिलेटर की कमी की रिपोर्ट के बाद से राहुल गांधी ने गुरुवार से सरकार पर हमला तेज कर दिया है. कांग्रेस नेता ने एक ट्वीट में कहा, “अस्पताल में कोई परीक्षण नहीं हो रहा है, कोई बिस्तर नहीं है, कोई वेंटिलेटर नहीं है, कोई ऑक्सीजन नहीं है, कोई टीका नहीं है, बस उत्सव का ढोंग है पीएम केयर्स?” महामारी की इस स्थिति पर राहुल गाँधी अक्सर सरकार पर निशाना साधते नजर आते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=q8Wr7oNNWII

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *