डॉक्टरों पर टिप्पणी कर फंस गए सुनील पाल, गृहमंत्री से की गई गिरफ्तारी की मांग

comedian sunil pal news
comedian sunil pal news

नई दिल्लीः जानें माने कॉमेडियन सुनील पाल कोरोना के इस कठिन समय में डॉक्टरों पर टिप्पणी कर मुसीबतों में फंसते नजर आ रहे हैं। पहले तो उनके वीडियो की जमकर आलोचना हुई। इसके बाद उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग शुरू होने लगी। और अब एक्टर के खिलाफ कार्रवाई के लिए केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह को पत्र भी लिखा गया है।

बता दें कि लोकप्रिय स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील पाल ने कोरोना के दौर में मरीजों का इलाज कर रहे डॉक्टरों पर एक सार्वजनिक टिप्पणी कर दी थी, जिसपर बवाल मच गया। उनका एक वीडियो सामने आया था, जिसमें वो कोरोना मरीजों का इलाज करनेवाले तमाम डॉक्टरों पर फर्जीवाड़ा का आरोप लगा रहे थे। हालांकि, बाद में उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा कि क्या कहा हमें सवाल पूछने का हक है।

Fight Against Corona: करें सूर्य नमस्कार, कोरोना से बचाव का कारगर है उपचार

अधिकांश डॉक्टर चोर हैं

सुनील पाल ने तंजिया हंसी में कहा था कि डॉक्टर भगवान का रूप होते हैं। लेकिन कोरोना काल में हम देख रहे हैं कि 90 प्रतिशत डॉक्टर शैतान का रूप धारण कर चुके हैं। उन्होंने कहा कि अधिकांश डॉक्टर चोर हैं। कोरोना के इलाज में बड़े पैमाने पर धांधली हो रही है और इलाज के बहाने बेईमान किस्म के डॉक्टर गरीब कोरोना मरीजों को लूट रहे हैं। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया था, जिसपर एम्स के रेजिडेंट डॉक्टरों के एसोसिएशन ने कड़ी आपत्ति जताई।

comedian sunil pal news
comedian sunil pal news

गृहमंत्री अमित शाह को लिखा पत्र

दरअसल कॉमेडियन सुनील पाल की डॉक्टरों के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद दिल्ली स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के रेजिडेंट डॉक्टर्स एसोसिएशन यानी आरडीए ने बेहद नाराजगी जताई है। इसके साथ ही उन्होंने कॉमेडियन के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। इसके लिए गृहमंत्री अमित शाह को जानकारी देते हुए एक पत्र लिखा है। डॉक्टरों के संगठन ने सुनील पाल की टिप्पणियों को खुला झूठ करार दिया है। साथ ही कहा है कि यह डॉक्टरों के प्रति मरीजों के विश्वास को तोड़ेगा, जो बेहद खतरनाक साबित होगा।

https://www.youtube.com/watch?v=ZIOARkw28F4

 

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *