बंगाल में गरजे CM योगी, बोले- TMC के गुंडो ने बंगाल की धरती को बनाया अराजक

cm-yogiin-bengal
cm-yogiin-bengal

नई दिल्ली।CM Yogi सीएम योगी पश्चिम बंगाल में शनिवार को खूब दहाड़े।योगी ने टीएमसी और ममता सरकार पर सीधा हमला बोला।उन्होंने कांग्रेस और वामपंथियों को भी निशाने पर रखा। मुख्‍यमंत्री ने कहा कि बंगाल की धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। कांग्रेस वामपंथी दलों और टीएमसी ने यहां के पूरे वातावरण को अराजकता में बदलकर तुष्टीकरण की भेंट चढ़ा दिया है। योगी ने कहा कि आपकी संख्‍या बता रही है कि 2 मई दीदी गई।

CM Yogi
CM Yogi

योगी का हमला 

विरोधियों पर हमला कर रहे सीएम योगी ने कहा कि बंगाल की धरती रामकृष्ण की धरती है। मैं भी राम और कृष्ण की धरती मथुरा, अयोध्या से आया हूँ। लेकिन बंगाल की इस पवित्र धरती को टीएमसी के गुंडों ने गुंडागर्दी और अराजकता की धरती बना दिया है। योगी ने कहा कि रुझान बता रहे हैं कि भारतीय जनता पार्टी भारी बहुमत से बंगाल में सरकार बनाने जा रही है। बंगाल की धरती परिवर्तन की अंगड़ाई ले रही है।

CM Yogi Rally : योगी का ममता के रण में हुंकार, हिन्दू वोटरों को करेंगे एकजुट

बंगाल क्रांतिकारियों की भूमि

योगी ने कहा कि बंगाल ने देश को राष्ट्रगान दिया है, राष्ट्रीय गीत दिया है। बंगाल क्रांतिकारियों की भूमि रही है। बंगाल में तुष्टिकरण के नाम पर बहुसंख्यक समुदाय की भावनाओं के साथ खिलवाड़ हो रहा है। योगी बोले मैं जानता हूँ, टीएमसी के गुंडों ने आपको रात भर परेशान किया है, लेकिन आप सब उनको दुत्कारते हुए भाजपा के समर्थन में इस सभा मे आये हैं। ये टीएमसी के गुंडे उसी प्रकार जान की भीख मांगेंगे जैसे उत्तर प्रदेश में गुंडे माफिया जान की भीख मांगते हैं। कानून के दायरे में लाकर इन गुंडों को सबक सिखाएंगे।

बंगाल क्रांतिकारियों की भूमि

योगी ने जनसभा में समर्थकों से आह्रवान करते हुए कहा कि आपने कांग्रेस ,कम्युनिस्टों को 60 साल दिए,10 वर्ष टीएमसी को दिए। 5 वर्ष भारतीय जनता पार्टी को दीजिये। आप की आस्था के साथ खिलवाड़ करने का दुस्साहस कोई नही कर पायेगा। भारतीय जनता पार्टी किसान को सम्मान निधि, प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से हर जरूरतमंद को सिर पर छत, वृद्धावस्था, दिव्यांगजन और महिला को पेंशन की गारंटी देती है। भारतीय जनता पार्टी जो कहती है वो करके दिखाती है।

रोजगार की स्थिति खराब

योगी ने बताया की बंगाल के अंदर रोजगार की स्थिति खराब है, यहां के सरकारी कर्मचारियों को 7 पे कमीशन नहीं मिला। उत्तर प्रदेश के हमारे चतुर्थ श्रेणी के कर्मचारी को जितना वेतन मिलता है, उतना यहां क्लास1 के अधिकारी को वेतन और सुविधा नही मिलती। यहां की राज्य सरकार भेदभाव और भ्र्ष्टाचार में इतना पैसा खर्चा करती है, वो कर्मचारियों की सुविधा नही देती। योगी ने कहा उत्तर प्रदेश में 4 वर्षो से बीजेपी की सरकार है और इन 4 वर्ष में हमारी सरकार ने 40 लाख गरीबो को प्रधानमंत्री आवास दिया।

Yogi Adityanath in West Bengal | West Bengal Election 2021 | CM Yogi Rally In West Bengal live Today

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *