CM Yogi Vaccination: लगवाई कोरोना की Covaxin, जनता से भी लगवाने की अपील

CM Yogi Vaccination
CM Yogi Vaccination

नई दिल्लीः CM Yogi Vaccination: UP उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने Covid-19 वैक्सीनेशन(Covaxin) करवा लिया है। उन्होंने लखनऊ के सिविल अस्पताल में कोरोना वायरस वैक्सीन की पहली डोज लगवाई। उन्होंने सभी लोगो से वैक्सीनेशन लगवाने की अपील करते हुए संक्रमण के प्रति सावधानी बरतने की अपील की। वैक्सीन लगवाने के बाद सीएम योगी ने कहा, ‘मैं मुफ्त टीका उपलब्ध कराने के लिए पीएम मोदी और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद देता हूं। मैं देश के वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद देता हूं। टीका पूरी तरह से सुरक्षित है। अपनी बारी आने पर हम सभी को इसे लगवाना चाहिए।’

CM Yogi Vaccination: सावधानी बरतने की अपील

इसके साथ ही योगी ने लोगों से अपील करते हुए वैक्सीन लगवाने के बाद भी सावधानी बरतने की अपील की। उन्होंने कहा कि Covid की यह दूसरी लहर, संक्रमण के मद्देनजर जरूरी व्यवहार और गाइडलाइंस के उल्लंघन का नतीजा है। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर घातक होती जा रही है। पिछले 24 घंटों में प्रदेश भर में कोरोना के कुल 4164 नए मरीज सामने आए और 31 लोगों की जान चली गई। सीएम योगी आदित्यानाथ सोमवार सुबह लखनऊ के सिविल अस्पताल पहुंचे और कोरोना वैक्सीन की पहली डोज लगवाई।

“मैं प्रधानमंत्री को धन्यवाद देता हूं”

वैक्सीन लगवाने के बाद उन्होंने ने कहा कि ‘मैं प्रधानमंत्री और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय को धन्यवाद देता हूं जिनकी वजह से टीका मुफ्त में लगाया जा रहा है। मैं देश के वैज्ञानिकों को भी धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा कि कोरोना टीका पूरी तरह से सुरक्षित है और अपनी बारी आने पर हम सभी को इसे लेना चाहिए।’ सीएम योगी ने आगे कहा कि मैं लोगों से अपील करता हूं कि वैक्सीन लेने के बाद भी सभी सावधानियां बरतें। नई कोरोना लहर कोरोना उपयुक्त व्यवहार को देखने में हमारी शालीनता का परिणाम है। आपको बता दें सीएम योगी आदित्यानाथ से पहले मुख्तार अब्बास नक़वी, शिवपाल यादव, बसपा सुप्रीमों मायावती और यूपी के कानून मंत्री मंत्री ब्रजेश पाठक समेत प्रदेश के कई नेताओं और अफसरों ने कोरोना वैक्सीन लगवा ली है।

जाने क्यों इस बच्चे का वीडियो हो रहा है सोशल मीडिया पर वायरल..

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *