अचानक दो दिवसीय दिल्ली दौरे पर CM योगी, कल पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

cm yogi on delhi visit
cm yogi on delhi visit

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश सीएम गुरुवार शाम से दिल्ली दौरे पर रहेंगे। आने वाले चुनाव को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ का यह दिल्ली दौरा काफी महत्वपूर्ण माना जा रहा है। सीएम योगी का गुरुवार को दिन में अचानक ही दिल्ली जाने का कार्यक्रम फाइनल हुआ है।सीएम योगी आदित्यनाथ के अचानक दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

देश में 63 दिन बाद एक लाख से भी कम कोरोना केस, जानें ताजा आंकड़े

भाजपा नेताओं से भेंट

बता दें की सीएम योगी दिन में 2:30 बजे लखनऊ के रवाना होकर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से गाजियाबाद के हिंडन एयरबेस पर लैंड करेंगे। यहां से सड़क मार्ग से नई दिल्ली पहुंचेंगे। पहले यूपी सदन जाएंगे उसके बाद मुख्यमंत्री योगी आज शाम 4 बजे गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर सकते हैं। सीएम योगी आदित्यनाथ की आज शाम को दिल्ली में गाजियाबाद तथा नोएडा के भाजपा नेताओं से भेंट होगी।

पैसे दोगुना करने के नाम पर फर्जी चाइनीज एप द्वारा लगाया गया करोड़ों का चूना

पीएम मोदी से मुलाकात

सीएम योगी आदित्यनाथ शुक्रवार को दिन में 11 बजे पीएम नरेंद्र मोदी और फिर बाद में गृह मंत्री अमित शाह से उनकी मुलाकात होगी। सीएम योगी का आज रात में नई दिल्ली में प्रवास भी है। इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है। पीएम मोदी से भेंट करने के बाद उनकी कल केंद्र सरकार के अन्य मंत्रियों तथा भाजपा के सांसदों से भी भेंट होनी है।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *