सीएम योगी के निर्देश, विवाह समारोह में अधिकतम 50 लोगों के शामिल होने की अनुमति

CM Yogi Adityanath
CM Yogi Adityanath

नई दिल्लीः उत्तर प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ का निर्देश है कि कोरोना प्रोटोकॉल के साथ सोमवार से प्रदेश में सभी जगह पर शॉपिंग मॉल, रेस्टोरेंट और पार्क को खोला जाए।लखनऊ में शनिवार को टीम-09 के साथ समीक्षा बैठक के बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सोमवार से लोगों को अधिक राहत देने का निर्देश दिया है।इसके साथ ही अब सभी जगह धर्मस्थलों में पांच और विवाह तथा अन्य समारोह में एक साथ 50 लोगों के शामिल होने की अनुमति भी दी गई है।

असम : दो से ज्यादा बच्चे हुए तो नहीं मिलेगा सरकारी योजनाओं का लाभ

कोरोना ​​​​​कर्फ्यूं में छूट

उत्तर प्रदेश में कोरोना संक्रमण की सेकेंड स्ट्रेन पर अब लगाम लग चुकी है। इसे देखते हुए सरकार सोमवार से कोरोना ​​​​​कर्फ्यूं में छूट देने जा रही है। बता दें की इस दौरान यूपी में सप्ताह में पांच दिन सुबह सात से रात नौ बजे तक माल, रेस्टोरेंट और पार्क भी खोले जाएंगे। वहीं, शादी समारोहों में भी अधिकतम पचास व्यक्तियों के शामिल होने की अनुमति दी जाएगी।

कोरोना की तीसरी लहर से चार चरणों की तैयारी द्वारा लड़ेंगे- योगी

उच्च स्तरीय बैठक

मुख्यमंत्री योगी ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर उच्च स्तरीय बैठक में कोविड-19 की स्थिति की समीक्षा में कहा कि सोमवार से आंशिक कोरोना ​​​​​कर्फ्यू में सप्ताह के पांच दिन सुबह सात से रात नौ बजे तक छूट दी जाए। इस अवधि में कोविड प्रोटोकाल के पालन के साथ बाजार, माल, रेस्टोरेंट, पार्क आदि खोले जा सकेंगे। धर्मस्थलों पर एक समय में अधिकतम पांच, जबकि शादी समारोहों में अधिकतम पचास व्यक्ति शामिल हो सकेंगे।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *