CM Yogi Corona: मुख्यमंत्री हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया था आइसोलेट

cm yogi
cm yogi

नई दिल्ली। CM Yogi Corona: कोरोना वायरस एक बार फिर तेजी से पैर पसार रहा है। पिछले कुछ दिनों से देश में रोजाना डेढ़ लाख से ज्यादा नए मामले सामने आ रहे हैं। आम आदमी ही नहीं बल्कि अभिनेता, नेता और मंत्री भी तेजी से इसकी चपेट में आ रहे हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आद‍ित्‍यनाथ ने खुद को होम आइसाेलेट कर ल‍िया है। बता दें मंगलवार को सीएम कार्यालय के कई अध‍िकार‍ियों की र‍िपोर्ट पॉज‍िट‍िव आने के बाद सीएम योगी आद‍ित्‍यनाथ होम आइसोलेशन में चले गए हैं। यह जानकारी उन्‍होंने इंटरनेट मीड‍िया पर दी है।

ट्वीट कर दी जानकारी :CM Yogi Corona

बता दें मुख्यमंत्री ने अपने टि्वटर हैंडल से यह सूचना साझा करते हुए मंगलवार को लिखा- मेरे कार्यालय के कुछ अधिकारी कोरोना संक्रमित हुए हैं। यह अधिकारी मेरे संपर्क में रहे हैं, अत: मैंने एहतियातन अपने को आइसोलेट कर लिया है एवं सभी कार्य वर्चुअली प्रारंभ कर रहा हूं। उल्लेखनीय है कि इसी वजह से सुबह मुख्यमंत्री ने टीम- 11 की बैठक वर्चुअल की।

cm yogi corona news
cm yogi corona news

कोरोना ने दी दस्तक 

कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार खतरनाक साबित हो रही है। कई आइएएस-आइपीएस अधिकारियों को चपेट में लेने के साथ कोरोना ने मुख्यमंत्री कार्यालय में भी दस्तक दे दी है। मुख्यमंत्री के विशेष कार्याधिकारी (ओएसडी) अभिषेक कौशिक सहित कुछ अन्य अधिकारी कोरोना संक्रमित हो गए हैं। मुख्यमंत्री कार्यालय के एक निजी सचिव कोरोना पाजिटिव पाए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने खुद ट्वीट कर जानकारी दी की वह कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। उन्होंने लिखा है की “शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने कोविड की जांच कराई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।” मैं सेल्फ आइसोलेशन में हूं और चिकित्सकों के परामर्श का पूर्णतः पालन कर रहा हूं। सभी कार्य वर्चुअली संपादित कर रहा हूं।

CM Yogi Vaccination: लगवाई कोरोना की Covaxin, जनता से भी लगवाने की अपील

उप्र सरकार को लॉकडाउन के आदेश

बता दें बढ़ते कोरोना संक्रमण पर इलाहाबाद हाई कोर्ट ने उत्तर प्रदेश सरकार को लॉकडाउन के आदेश पर विचार करने को कहा है। हाई कोर्ट ने कहा कि अधिक संक्रमित जनपदों में दो से तीन सप्ताह का लॉकडाउन लगाने पर विचार किया जाए। कोर्ट ने मास्क का सख्ती से पालन कराने का निर्देश दिया है।

 

अपना उत्तर प्रदेश || Uttarpradesh News || Livenews | Jantantra TV LIVE

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *