CM Uddhav: रात 8:30 बजे जनता को करेंगे संबोधित, लग सकता है Lockdown

Lockdown Returns
Lockdown Returns

नई दिल्ली: महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के मामले सबसे ज्यादा बढ़ रहे हैं। मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे(CM Uddhav) मंगलवार रात 8:30 बजे राज्य की जनता को संबोधित करेंगे। माना जा रहा है मुख्यमंत्री राज्य में लॉकडाउन लगाने का ऐलान कर सकते हैं। महाराष्ट्र सरकार राज्य में आसमान छू रहे कोविड-19(Covid19) मामलों के बीच कड़े प्रतिबंधों के लिए SOP तैयार कर रही है। देश में जिस तरह से कोरोना के मामले में बढ़ रहे हैं वह डराने वाला आंकड़ा है। इस वक़्त सबसे अधिक महाराष्ट्र से केस देखने को मिल रहे हैं। इसी को चलते महाराष्ट्र के सीएम आज रात कई अहम फैसले ले सकते हैं।

CM Uddhav
Maharashtra Lockdown

Corona Death: गुजरात से बिहार आ रहे कोरोना मरीज की चलती ट्रेन में मौत

CM Uddhav: पिछले साल की तरह सख्त नहीं होगा Lockdown

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अगर लॉकडाउन की घोषणा होगी तो वह पिछले साल की तरह सख्त नहीं होगा। बता दें की सोशल मीडिया के जरिए रात 8.30 बजे उद्धव ठाकरे जनता को संबोधित करेंगे। नई SOP और गाइडलाइन बुधवार से लागू होंगी। महाराष्ट्र में सोमवार को कोविड -19 से 258 मौतें हुईं। वहीं 51,751 नए मामले सामने आए। जांच के लिए लैब भेजे गए। 2,23,22,393 प्रयोगशाला नमूनों में से, 34,58,996 आज तक कोविड 19 संक्रमित पाए गए हैं। वर्तमान में 31,75,224 लोग होम क्वारंटीन हैं। सोमवार के आंकड़ों के मुताबिक प्रदेश में 5,64,746 एक्टिव मामले हैं।

जारी किए जाएंगे दिशा निर्देश

महाराष्ट्र के मंत्री असलम शेख ने कहा है कि सरकार कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए मंगलवार को कुछ नयी पाबंदी के बारे में दिशा-निर्देश जारी करेगी। मुंबई के प्रभारी मंत्री शेख ने संवाददाताओं से कहा कि राज्य सरकार हरिद्वार में कुंभ मेला से लौटने वाले लोगों के संबंध में निर्देश पर फैसला करेगी। क्योंकि वहां पर कोविड-19 के संबंध में नियमों का पालन नहीं हुआ।

दार्जिलिंग में गृह मंत्री से शाह ने रैली की चाय बागानों को उनका हक दिलाने की बात करते हुए मुख्यमंत्री पर भी निशाना साधा।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *