Uttrakhand : उत्तराखंड के CM तीरथ सिंह रावत हुए कोरोना पॉजिटिव, कुंम्भ में हुए थे शामिल

uttrakhand-cm-corona-positive
uttrakhand-cm-corona-positive

नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस का कहर एक बार फिर से उछाल पे है। अब इसकी चपेट में उत्तराखंड के नए नवेले मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत भी आ गए हैं। रावत ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी है। उन्होंने कहा कि डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है।

 

ट्वीट करके दी जानकारी

आपको बता दें तीरथ सिंह रावत ने ट्विटर पर लिखा, ”मेरी कोरोना टेस्ट रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं ठीक हूं और मुझे कोई परेशानी नहीं है। डॉक्टर्स की निगरानी में मैंने स्वयं को आइसोलेट कर लिया है। आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे निकट संपर्क में आयें हैं, कृपया सावधानी बरतें और अपनी जांच करवाएं”

uttrakhand-cm-corona-positive
uttrakhand-cm-corona-positive

जांच के लिए संपर्क

इस दौरान मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक, राज्य मंत्री यतीश्वरांनद, जूना पीठाधीश्वर स्वामी अवधेशानंद भी उनके संपर्क में आए थे। वहीं उन्होंने अखिल विश्व गायत्री परिवार प्रमुख डॉ. प्रणव पंड्या से भी भेंट की थी। स्वास्थ्य विभाग कोरोना जांच के लिए संपर्क में आए लोगों को चिह्नित कर रहा है।

देश में कोरोना की दूसरी लहर, बढ़ता जा रहा है लॉकडाउन का खतरा

कोरोना वायरस का कहर

बता दें कि कोरोना वायरस महामारी के मद्देनज़र देश में मार्च का महीना बेहद खतरनाक साबित हो रहा है। मार्च महीने में हर दिन कोरोना के इस साल एक दिन में रिकॉर्ड केस दर्ज हो रहे हैं। देश में संक्रमण के मामलों में तेजी 21 फरवरी के बाद से शुरू हुई। इससे पहले सभी मानने लगे थे कि अब देश से धीरे-धीरे ही सही लेकिन कोरोना खत्म हो रहा है। लेकिन वर्तमान स्थिति देश को फिर से मुसीबत में डालने वाली है। जो आंकड़े सामने आ रहे हैं वो डराने वाले हैं।

uttrakhand-cm-corona-positive
uttrakhand-cm-corona-positive

आज के आंकड़े-

  • पिछले 24 घंटों में- 46 हजार 951 नए मामले सामने आए
  • पिछले 24 घंटों में-  212 लोगों की मौत
  • पिछले 24 घंटों में- 21 हजार 180 लोग ठीक हुए
  • कुल एक्टिव केस- तीन लाख 34 हजार 646
  • कुल मामले- एक करोड़ 16 लाख 46 हजार 81
  • कुल डिस्चार्ज- एक करोड़ 11 लाख 51 हजार 468
  • कुल मौत- एक लाख 59 हजार 967

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *