CM अरविंद केजरीवाल की पत्नी को हुआ कोरोना, मुख्यमंत्री ने खुद को भी किया क्वारंटीन

cm kejriwal wife covid positive
cm kejriwal wife covid positive

नई दिल्लीः दिल्ली में कोरोना हर दिन गंभीर रूप ले रहा है, इसी बीच अब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं। उन्होंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है। इस बात की सूचना मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने भी खुद को होम क्वारंटीन कर लिया है।

Coronavirus : कोरोना काल में अपनी इम्यूनिटी बढ़ाने का एक मात्र सही तरीका

दिल्ली में लगातार बढ़ रहा संक्रमण

बता दीं की दिल्ली की मौजूदा स्थिति के बीच सीएम केजरीवाल काफी एक्टिव हैं। दिल्ली में कोरोना के बढ़ते मामलों और खराब हो रहे हालात को देखते हुए वो बैठकें कर रहे हैं। कई अस्पताल और अन्य जगहों का उन्होंने दौरा भी किया है। इन सबके बाद भी राजधानी दिल्ली में लगातार कोरोना का संक्रमण फैलता जा रहा है और अब हर दिन रिकॉर्ड मामले दर्ज किए जा रहे हैं।

कोरोना मरीजों की मदद करने में असफल रहे सोनू सूद, कहा- हम फेल हो गए

दिल्ली में कोरोना आंकड़े

दिल्ली में बीते दिन भी 23 हजार के करीब कोरोना केस दर्ज किए गए थे। उसके बाद एक दिन में 25, 500 केस सामने आए थे। दिल्ली में शुक्रवार को कोरोना के रिकॉर्ड 19,486 नए केस मिले और 141 मरीजों की जान चली गई। बीते एक सप्ताह में ही 97,097 मामले सामने आ चुके हैं। इस तरह सक्रिय केसों की संख्या 61,005 हो गई है। राजधानी में आइसीयू बेड पूरी तरह से भर चुके हैं, इस वजह से सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार से लॉकडाउन की घोषणा कर दी थी।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *