Ghazipur border : BJP नेता और किसानों के बीच झड़प , कई गाड़ियों में की तोड़फोड़

नई दिल्ली : Ghazipur border पर किसानो और बीजेपी नेताओं के बीच झड़प हो गायी। खबर के मुताबिक बीजेपी के कार्यकर्ता गाजीपुर बॉर्डर बीजेपी नेता का स्वागत करने के लिए पहुंचे थे। लेकिन तभी अचानक बवाल शुरु हो गया वहीं बीजेपी समर्थकों ने आरोप लगाया कि किसानों ने हंगामा और पथराव शुरू कर दिया था।

Punjab crisis : सिद्धू ने की प्रियंका गांधी से मुलाकात , क्या सुलक्षेगा पंजाब कांग्रेस का मामला 

हालात इतने खराब

हंगामे की सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल मौके पर पहुंची और स्थिती पर काबू पाया आप को बता दें। कि हालात इतने खराब होते गए बीजेपी नेता की गाड़ी को वहां से निकालने में पुलिस को काफी मशक्कत करनी पड़ी।

SSP कार्यालय जाम

इस घटना में भाजपा कार्यकर्ताओं की गाड़ीयों को काफी नुकसान पहुंचाया गाया है जिसके बाद गाजियाबाद एसएसपी कार्यालय पर भाजपाइयों ने जाम लगा दिया गाया । कहा जा रहा है कि किसानों द्वारा भाजपाइयों की गाड़ी में तोड़फोड़ करने के विरोध में ये जाम लगाया गया है।

बीजेपी नेता मंच पर आए

इस पूरे हंगामे में किसान नेता राकेश टिकैत ने बीजेपी पर कई संगीन आरोप लगाए हैं उनका कहना है कि बीजेपी नेता हमारे मंच पर आए थे और अपने नेता का स्वागत करने लगे थे यह गलत है। उन्होने कहा कि मंच सड़क पर है तो इसका मतलब ये नहीं है कि मंच पर आ जाओगे अगर मंच पर आना है तो बीजेपी छोड़कर आओ लेकिन यह दिखाना कि हमने गाजीपुर के मंच पर भाजपा का झंडा फहरा कर कब्जा कर लिया यह गलत है ऐसे लोगों के बक्कल उधेड़ दिया जाएगा।

किसानों ने अभद्रता की

बीजेपी नेता का आरोप है कि किसानों ने अभद्रता की है और यह भी आरोप लगाया है कि किसानों ने उनके खिलाफ नारेबाजी की और कुछ गाड़ियों में ताेड़फाेड़ की। पूरे मामले में बीजेपी  की तरफ से भी पुलिस को शिकायत दी गयी है।

https://www.youtube.com/watch?v=tnHl_K3SMnk

 

 

Leave a comment

Your email address will not be published.