सपना चौधरी ने बताया अपने 13 सालों के सफर का अनुभव, जानें उनकी ज़ुबानी

Sapna-Choudhary-journey
Sapna-Choudhary-journey

नई दिल्लीः सपना चौधरी हरयाणा से लेकर बॉलीवुड तक में अपनी पहचान बना चुकी हैं. आज सपना चौधरी के लाखों चाहने वाले है और हर दिन ये संख्या बढ़ती ही जा रही है, सपना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और लगातार अपने फंस के साथ जुड़ी रहती हैं. सपना ने पहली बार अपने जीवन की वो बातें बताई हैं जिनके बारे में कम ही लोग जानते होंगे।

कोरोनाकाल में प्रधानमंत्री गरीब कल्याण योजना के तहत 13 राज्यों में बांटा जा रहा अनाज

13 सालों का सफर

बता दें की सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है जो उनके शुरू से लेकर अब तक के सफर के बारे में हैं. उन्होंने इस वीडियो में बताया है कि उनके क्या सपने थे लेकिन समय ने उनसे क्या करवाया. वो क्या बनना चाहती थीं और क्या बनीं. बतौर हरियाणवी डांसर उनकी शुरूआत कहां से और क्यों हुईं. 13 सालों के बाद भी सपना किसी भी याद को भूली नहीं हैं. उन्होंने सभी यादों को सालों बाद फैंस के साथ शेयर किया है।

कोरोना काल में सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, रेल मंत्रालय ने निकालीं भर्ती, जानिए अपडेट

स्टेज शो से शुरू किया सफर

दरअसल सपना ने इस वीडियो के जरिए अपने चाहने वालों को थैंक्यू कहा है. उन्हें इतना प्यार देने के लिए जिसके जरिए ही वो आज इस मुकाम पर पहुंच पाई हैं. सपना जब 14 साल की थीं तब उनके पिता का निधन हुआ जिसके बाद उन्हें परिवार को संभालने के लिए डांसर बनना पड़ा. वो स्टेज शो करने लगीं जहां लोगों की बोली तानों को अनसुना करते हुए वो आगे बढ़ती गईं. आज वहीं बोली ताने उनकी तारीफों में बदल चुके हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *