Chhattisgarh: ऐसा भी बेटा जिसने पिता के फ़ोन तोड़ने पर उतार दिया मौत के घाट

Chhattisgarh
Chhattisgarh

नई दिल्लीः छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) कोरिया जिले के खड़गांव में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसने इंसानियत को शर्मसार कर दिया है जहाँ एक बेटे ने बाप बेटे के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। बेटे ने धान कूटने मुसर से अपने ही बाप को मौत के घाट उतार दिया। यह पूरा मामला कोरिया जिले के खडग़ांव थाने का है जहां एक मोबाइल फोन को पिता ने तोड़ दिया तो बेटे ने पिता को मुसर से मारकर उसकी हत्या कर दी और थाने में जाकर झूठी रिपोर्ट दर्ज कराई यह पूरा मामला खडगांव थाने का है जहां मनोज सिंह पिता अधीन सिंह गोंड सा0 कोटेया माझापारा थाना खडगवा का अपने मृतक पिता अधीन सिंह को दिनांक 09.03.2021 को रात्री में शराब पीकर सो जाने से सुबह नहीं उठने व मृत्यु हो जाने के संबंध में दिनांक 10.03.2021 को सुबह थाने आकर रिपोर्ट दर्ज कराया था।

Chhattisgarh: अपना जुर्म कबूला

जोकि रिपोर्ट कमांक 23/21 धारा 174 जा०फौo कायम कर जांच पंचनामा कार्यवाही किया गया जांच के दौरान देखा गया कि मृतक के सिर में कनपटी के पास चोट के निशान थे, तब मृतक की पत्नी एवं लडकी से पूछताछ किया गया तो मृतक की पत्नी और लड़की ने बताया कि मनोज के द्वारा अपने ही पिता को मूसर एवं खटिया के पाये से मारपीट कर हत्या कर दि है, तब आरोपी मनोज कुमार को  कडाई से पूछताछ की गयी तब जाकर मनोज ने अपना जुर्म कबूल किया, तब जाकर उसने बताया कि उसके पिता ने इसका मोबाईल तोड दिया था जिससे नाराज होकर इसने मूसर एवं चारपाई के पाये से कनपटी के पास मारकर हत्या कर दी थी।

गलत रिपोर्ट दर्ज करा आया था

इस हत्या को छुपाने के उद्देश्य से थाने में जाकर गलत रिपोर्ट दर्ज करा आया था जो आरोपी मनोज कुमार के विरूद्ध अप. क. 85/21 धारा 302, 201, ताहि अपराध पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया विवेचना के दौरान पुलिस अधीक्षक कोरिया श्री चंद्रमोहन सिंह (IPS) अति०पु० अधीक्षक श्रीमती मधुलिका सिंह तथा नगर पुलिस अधीक्षक चिरमिरी श्री पी0पी0 सिंह द्वारा निर्देश एवं मार्गदर्शन के आधार पर थाना Hप्रभारी विजय सिंह द्वारा त्वरित विवेचना कार्यवाही करते हुये हत्या के आरोपी को पकड़ कर कुछ ही घंटे बाद आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड में भेजा गया है।

बाप ने तोड़ा फोन, तो बेटे ने उतार दिया मौत के घाट

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *