ग्रेनो वेस्ट की चेरी काउंटी सोसायटी के निवासी दहशत में, अभी तक पुलिस के हाथ खाली

नई दिल्लीग्रेटर नोएडा वेस्ट के चेरी काउंटी सोसायटी निवासी विनय गुप्ता (57 वर्ष) और पत्नी नेहा गुप्ता का शव बुधवार को उनके फ्लैट में मिला। सुबह जब उनके पुत्र कुश फ्लैट पर पहुंचे तो दोनों के शव देखकर पुलिस को सूचना दी।

मंगलवार रात करीब 11.30 बजे इनका बेटा कुश इन्हें घर पर छोड़कर गया था। जिसके बाद ही यह वारदात हुई। दोनों के सिर पर पीतल के फ्लावर पॉट से हमला कर मारा गया है। जांच में सामने आया है कि महिला खाना बना रही थी तभी यह वारदात हुई। विनय गुप्ता मूल रूप से सहारनपुर के रहने वाले थे। पिछले 25 वर्षों से गाजियाबाद के रामप्रस्थ में रहे थे। यहां से निगम पार्षद का चुनाव भी लड़े थे लेकिन हार गए थे।

Cherry County Murder

बिजनेसमैन दंपती की मौत के बाद चेरी कांउटी सोसायटी के लोग डरे हुए है, निवासियों का कहना है की सोसायटी में कड़ी सुरक्षा के बावजूद कोई इतनी बड़ी वारदास को कैसे अंजाम दे सकता है, बहुमंजिला इमारातों में रहने वाले लोगों का कहना है कि लाखों करोड़ो रुपये खर्च कर पहले फ्लैट खरीदे, सुरक्षा और रखरखाव के नाम पर हर महीने धनराशि भी दें इसके बाद भी सोसायटियों में सुरक्षा भगवान राम भरोसे है ।

मौके पर संयुक्त सीपी लव कुमार, डीसीपी हरीश चन्द्र व अन्य पुलिसकर्मी तफ्तीश के लिए पहुंचे। बताया जा रहा है कि दंपती दो माह पहले ही सेक्टर-122 से यहां शिफ्ट हुए थे। इनका चेरी काउंटी में प्राइस मार्ट है। यहां 20 कर्मी कार्य करते हैं और पुलिस अभी तक आरोपी का पता नहीं लगा पाई है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.