कृषि कानून: 9 स्टेडियम को अस्थाई जेल बनाने की तैयारी में दिल्ली पुलिस

Chalo delhi Kisan
Chalo delhi Kisan

नई दिल्ली : केंद्र के कृषि कानूनों  के खिलाफ किसानों का प्रदर्शन आज भी जारी है. बड़ी संख्या में किसान दिल्ली आने की कोशिश कर रहे हैं. हालांकि, राज्यों की सीमा पर पुलिस ने कड़ी सुरक्षा की हुई है, लेकिन तमाम रुकावटों को दूर करते हुए किसान आखिरकार दिल्ली के करीब पहुंच गए हैं, ऐसे में दिल्ली पुलिस ने भी अपनी तैयारी बढ़ा दी है, दिल्ली पुलिस ने स्टेडियम को अस्थाई जेस बनाने की तैयारी में है और इसके लिए सरकार से इजाजत भी मांगी है ।

Chalo delhi Kisan
Chalo delhi Kisan

आपको बता दें दिल्ली पुलिस ने राज्य सरकार से शहर के 9 स्टोडियम को अस्थाई जेस में तब्दील करने की इजाजत मांगी है, पंजाब से चले किसान हरियाणा के रास्ते दिल्ली आ रहे हैं और देर रात तक किसान पानीपत पहुंचे थे ।

Chalo delhi Kisan
Chalo delhi Kisan

शुक्रवार सुबह पुलिस और किसानों के बीच सिंधु बॅाडर पर बातचीत हुई, जहा पुलिस ने किसानों को वापस जाने को कहा, लेकिन किसानों ने वापस जाने से इनकार कर दिया है और दिल्ली के रामलीला मैदान जाने पर अड़ गए हैकिसानों के प्रदर्शन के कारण बॉर्डर पर जाम की स्थिति है और हर वाहन की तलाशी ली जा रही है. पुलिस को डर है कि किसान वाहनों में छोटे-छोटे ग्रुप बनाकर आ सकते हैं. यही कारण है कि पुलिस सख्ती बरत रही है. इसके अलावा कुछ मेट्रो स्टेशन के एंट्री और एग्जिट को बंद कर दिया गया है ।

Leave a comment

Your email address will not be published.