सपना चौधरी का गाना ना बजाने पर हुई हिंसक झड़प में एक युवक की मौत

bulandshahr sapna song news
bulandshahr sapna song news

दिल्ली: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर की एक शादी में सपना चौधरी का गाना बजाने को मना करने पर एक समुह इतना हिंसक हो गया की, एक युवक को पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया. घायल युवक को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां मंगलवार को इलाज के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। बता दें की घटना सोमवार को देर रात बुलंदशहर के एक मैरिज हॉल में हुई।

डीजे ने किया इंकार-

जानकारी के अनुसार कुछ लोग एक शादी में नाच रहे थे तभी उन्होंने डीजे वाले से सपना चौधरी का एक गाना बजाने को कहा, जब डीजे ने इससे इंकार किया तो वो लोग हिंसक हो गए. जिसके बाद  2 समूह आपस में बट गए और दोनो के बीच विवाद शुरु हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि दोनो समुह एक दूसके को मारने पर उतारु हो गए।

4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज-

बता दें की पुलिस ने 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है,और वहीं मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. अन्य आरोपियों को पुलिस नें पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है. साथ ही पुलिस मौके पर मौजूद गवाहों से भी बातचीत कर रही है।

वहीं मौजूद एक गवाह ने बताया कि, लड़को का एक समूह नशे में धुत था. उन्होंने सपना चौधरी का गाना बजाने की मांग की लेकिन “जैसे ही डीजे ने कहा कि उसके पास यह गाना नहीं है, युवक हिंसक हो गया. उसने डीजे वाले समूह को पीटना शुरू कर दिया. मृतक को भी पीटा गया और फिर वह जमीन पर गिर गया.”

कार्डियक अरेस्ट मौत का कारण-

बता दें कि बुलंदशहर एसपी संतोष कुमार सिंह ने दावा किया कि मृतक ने झड़प के दौरान बीच में आने कि कोशिश की थी और तभी उसे  दिल का दौरा पड़ गया. उनका कहना है कि, “ऐसा लगता है जैसे  उसकी मृत्यु कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई। हालाकी मामले की जांच चल रही है, उसी के अनुसार कार्रवाई की जाएगी.”

Leave a comment

Your email address will not be published.