शादी के दिन पूनम बनी ग्राम प्रधान, वरमाला छोड़ गई सर्टिफिकेट लेने

bride-leaves-mandap
bride-leaves-mandap

नई दिल्लीः रामपुर की मिलक तहसील में. जहां एक दुल्हन की खुशियां उस वक्त दोगुनी हो गईं, जब उसे पता चला कि बीडीसी सदस्य पद पर उसने जीत हासिल की है. इस जीत से लड़की इतनी खुश हो गई कि अपनी शादी की रस्में बीच में ही छोड़कर लड़की दुल्हन के जोड़े में मतगणना स्थल पर पहुंच गई।

bride-leaves-mandap
bride-leaves-mandap

बता दें की लड़की का नाम पूनम शर्मा है, जो, रामपुर के मिलक ब्लॉक के वार्ड नंबर 135 से चुनाव के मैदान में उतरी थी. 2 मई को पूनम शर्मा की शादी की रस्में जारी थीं. वरमाला की तैयारी थी, कि इसी बीच पूनम को पता चला किह बीडीसी के चुनाव में वह जीत गई है.पूनम को जैसे ही ये बात पता चली, उसकी खुशी का ठिकाना ही नहीं रहा।

COVID 19 : कोरोना में भूलकर भी न करें ये गलतियां, जानें एक्सपर्ट्स की राय

वरमाला छोड़ मतगणना स्थल पहुंची दुल्हन

जीत की बात पता चलते ही पूनम वरमाला बीच में ही छोड़कर मतगणना स्थल के लिए नवीन मंडी पहुंच गई. यहां पहुंचकर पूनम ने पहले अपनी जीत का सर्टिफिकेट लिया, उसके बाद शादी के मंडप के लिए वापस रवाना हो गई और फिर शादी की रस्में पूरी की.अब हर तरफ पूनम की तस्वीरें छाई हुई हैं. 23 वर्षीय पूनम रामपुर के मिलक ब्लॉक के गांव मुहम्मदपुर जदीद के वार्ड नम्बर 135 से बीडीसी के चुनाव में उतरी थी।

COVID : कोरोना वायरस को अगर दे चुके हैं मात, तो जरूर करा लें ये टेस्ट, जानें

जीत का सर्टिफिकेट

पूनम की शादी 2 मई को तय थी और पंचायत चुनाव की मतगणना भी 2 मई को ही होनी थी. कोविड प्रोटोकॉल्स का पालन करते हुए बीडीसी पद की प्रत्याशी पूनम शादी कर रही थी. तभी उसे चुनाव में अपनी जीत की पता चली. इसके बाद मास्क पहनकर पूनम मतगणना स्थल पर पहुंची और अपनी जीत का सर्टिफिकेट लिया।

 

Leave a comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *