किसान ट्रैक्टर रैली में हुई हिंसा पर भड़के बॉलीवुड के कई सितारे, उठाए सवाल

boollywood reaction
boollywood reaction

नई दिल्लीः गणतंत्र दिवस के खास मौके पर किसानों ने राजधानी दिल्ली में ट्रैक्टर रैली निकली। जिसमें किसान तय रूट को छोड़ अपनी मनमानी करते हुए आईटीओ और लाल किला जा पहुंचे। और वहां अपना झंडा भी फेहरा दिया। इस दौरान कई जगहों पर किसानों और पुलिस के बीच भिड़ंत हुई. किसानों ने बैरिकेड तोड़ कई जगहों पर तोड़फोड़ की. जिस कारण पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इस मुद्दे पर कई बॉलीवुड सितारों ने भी अपना पक्ष रखा है।

सोशल मीडिया पर सबसे ज्यादा एक्टिव रहने वाली अभिनेत्री और किसान आंदोलन का समर्थन करने वाली स्वरा भास्कर ने कई ट्वीट को रीट्वीट किया. इन ट्वीट्स में दिल्ली में ट्रैक्टर रैली के दौरान हुई हिंसा की निंदा की गई थी. स्वरा ने इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए एक हार्ट ब्रोकन इमोजी शेयर की।

Bollywood : विवेक ओबेरॉय के साले को ड्रग्स के मामले में किया गया गिरफ्तार

बता दें की एक्ट्रेस रिचा चड्ढा ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर किसानों पर आंसू गैस और लाठीचार्ज का वीडियो शेयर करते हुए सवाल पूछा है कि आखिर ये क्यों? जिसके बाद से ही उनका ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1353966011217805312?s=20

वही हर मुद्दे पर अपनी राय रखने वाली अभिनेत्री कंगना रनौत ने इस हिंसा पर कड़ा रिएक्शन दिया. कंगना ने ट्वीटर पर लिखा कि, “ झुंड बनकर रह गए हैं, अनपढ़, गंवार, मोहल्लों में किसी के घर शादी हो या अच्छा त्योहार आए तो जलने वाले ताऊ/चाचा/ चाची कपड़े धोना या बच्चों को आंगन में शौच करवाना या खटिया लगाके बीच आंगन में शराब पीकर नंगे होकर सो जाना. वही हाल हो गया है इस गंवार देश का।

बाबरी मस्जिद के पक्षकार मो. इक़बाल अंसारी भी राम मंदिर निर्माण में देंगे सहयोग

बॉलीवुड की कई फिल्मों में जबरदस्त एक्टिंग से नाम कमा चुकी तापसी पन्नू ने भी लाठीचार्ज और आंसू गैस के गोले छोड़ने पर सवाल उठाया है।

Leave a comment

Your email address will not be published.