प्रभास संग दीपिका, 2021 में नजर आएगा इन नई जोडियों का रोमांस

bollywood news
bollywood news

नई दिल्ली: साल 2020 खत्म होने के साथ नया साल भी शुरु होने ही वाला है, और इस साल दर्शकों को भारतीय सिनेमा में काफी कुछ नया देखने को मिलेगा. दरअसल 2021 निश्चित रूप से नई जोड़ि‍यों और रोमांचक ऑनस्क्रीन साझेदारी का साल है, जो दर्शकों का ध्यान आकर्षित करेगा.अब ये देखना काफी दिलचस्प होगा की, कोनसी नयी जोड़ियां परदे पर धमाल मचाएंगी।

bollywood news
bollywood news

दीपिका पादकोण संग प्रभास: बता दें कि दीपिका पादकोण और प्रभास एक साथ नजर आएंगे, ये दोनों ही प्रभावशाली कलाकार एक साथ नाग अश्विन के अगले प्रोजक्ट में एक साथ दिखेंगे. यह पूरे भारत की सबसे बड़ी मल्टी लिंग्वल साइंस फिक्शन ड्रामा फिल्म होगी।

bollywood news
bollywood news

अनन्या पांडे संग अर्जुन रेड्डी: वहीं अनन्या पांडे ने अर्जुन रेड्डी स्टार विजय देवराकोंडा के साथ पैन-इंडिया एक्शन फिल्म साइन की है.  इन दोनों की फिल्म के सेट्स से कुछ फोटोज पहले ही वायरल हो चुकी हैं. दर्शकों को इन्हें देखने का इंतजार है।

bollywood news
bollywood news

जैकलीन संग रणवीर सिंह: इसके साथ ही जैकलीन भी रोहित शेट्टर की फिल्म सरकस में पहली बार रणवीर सिंह के साथ स्क्रीन साझा कर रही हैं. , जो कि शेक्सापीयर की कॉमेडी ऑफ एरर्स पर आधारित है. दोनों सितारे अपनी एनर्जी और स्क्रीन प्रजेंस के लिए जाने जाते हैं।

bollywood news
bollywood news

कैटरीना कैफ संग सिद्धांत चतुर्वेदी: वहीं कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी की एकदम नई जोड़ी को स्क्रीन पर देखने के लिए दर्शक उत्साहित हैं. ये दोनों एक साथ आ रहे हैं सुपरनैचुरल कॉमेडी फिल्म फोन बूथ में. इसमें दोनों के साथ ईशान खट्टर भी होंगे।

bollywood news
bollywood news

श्रद्धा कपूर संग रणबीर कपूर: श्रद्धा कपूर और रणबीर कपूर आपको दिखेंगे पहली बार एक साथ लव रंजन के अगले प्रोजेक्ट में. सुनने में आया है कि ये रोमांटिक एक कॉमेडी होगी, तो आप इसमें कुछ आतिशबाजी की उम्‍मीद रख सकते हैं।

Leave a comment

Your email address will not be published.