Bollywood : दर्शकों को लोट-पोट करने आ रही है, ‘ये मर्द बेचारा’

दर्शकों को लोट-पोट करने के उद्देश्य से बनी इसी फिल्म
दर्शकों को लोट-पोट करने के उद्देश्य से बनी इसी फिल्म

नई दिल्ली : लोग कहते है कि मर्द को दर्द नही होता, क्या मर्द बेचारा नहीं होता है? सुनने में अजीब मगर यह सच है। मर्द बेचारा भी होता है। अनूप थापा के निर्देशन में  बनी फिल्म “ये मर्द बेचारा” रिलीज के लिए तैयार हैं। अमाश फिल्म और टू इडियट द्वारा निर्मित यह फिल्म एक फैमिली कॉमेडी है। फ़िल्म की स्क्रीनिंग अंधेरी वेस्ट स्थित रेड वेलवेट स्टूडियो में कलाकारों, पत्रकारों, तथा समीक्षकों हेतु रखी गयी थी।

ये मर्द बेचारा
ये मर्द बेचारा

फ़िल्म के मुख्य कलाकार सीमा पाहवा, बिजेंद्र काले,अतुल श्रीवास्तव, विराज राव, मनुकृति पाहवा, और माणिक चौधरी के अलावा सिनेमा जगत के और भी कई जाने माने कलाकारों तथा समीक्षकों की मौजूदगी में फिल्म की स्क्रीनिंग की गई।

ये मर्द बेचारा
ये मर्द बेचारा

Finance Minister Nirmala Sitaraman ने पेश कर रही हैं बजट

मुख्य भूमिका में दिल्ली के कलाकार

फिल्म की मुख्य भूमिका में दिल्ली के कलाकार विराज राव और सुई-धागा जैसी फिल्मो में अभिनय कर चुकी मुंबई की अदाकारा मानुकृति पहवाह हैं। साथ ही साथ सह कलाकार की भूमिका में फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार जैसे बिजेन्दर काला, सीमा पहवाह, अतुल श्रीवास्तव, सपना सांद आदि निभा रहे हैं।

ये मर्द बेचारा
ये मर्द बेचारा

फिल्म ‘थैंक गॉड’ से सिद्धार्थ मल्होत्रा का फर्स्ट लुक आया सामने, देखें

दर्शकों को हसाने के उद्देश्य से बनाई फिल्म

मर्द के दर्द को दर्शाने और दर्शकों को लोट-पोट करने के उद्देश्य से बनी इसी फिल्म की शूटिंग फरीदाबाद के सिकरी तथा अन्य जगहों पर हुई है। बता दें कि फिल्म की शूटिंग के दौरान आस-पास के लोंगो का भारी भीड़ जुटा करती थी।

Leave a comment

Your email address will not be published.