BJP के सात साल पूरे होने पर जश्न नहीं मनाएगी पार्टी, रक्तदान और सेवा कार्य करेंगे नेता

BJP news
BJP news

नई दिल्लीः केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में 30 मई को सरकार के सात साल पूरे हो रहे हैं। लेकिन इस दौरान कोरोना महामारी को देखते हुए भाजपा नेतृत्व ने किसी तरह का उत्सव नहीं मनाने का निर्णय लिया है। इसके बदले भाजपा नेता रक्तदान और सेवा कार्य करेंगे। गोरखपुर क्षेत्र के अध्यक्ष डॉ धमेंद्र सिंह के अनुसार पार्टी ने केंद्र में पीएम मोदी के नेतृत्व में सरकार के सात साल पूरे होने के उपलक्ष्य में तीन दिवसीय कार्यक्रमोंं की घोषणा की है।

Corona Update : देश में फिर बढ़े कोरोना मामले, बीते 24 घंटे में 2 लाख नए केस

आयोजित होंगे रक्तदान शिविर

इस कार्य में भाजपा के विभिन्न मोर्चा के पदाधिकारियों की मुख्य भूमिका होगी। इसके तहत गोरखपुर क्षेत्र के सभी 12 जिलों में 28 और 29 मई को भाजपा कार्यकर्ता रक्तदान करेंगे। इन्ही की देखरेख में रक्तदान शिविर आयोजित किए जाएंगे। जिला और मंडल के पदाधिकारी भी रक्तदान शिविर में सहयोग करेंगे और इसमें शामिल होंगे। इसी तरह 30 मई को भाजपा की टीम सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम में शामिल होगी।

कोरोना मरीजों को बड़ी राहत, बाल फार्मा ने लांच की एंटी वायरल दवा Favipiravir

ग्रामीण इलाकों में सेवा

इस दौरान किसी गांव में भाजपा के जन प्रतिनिधि जाएंगे और सेवा कार्य करेंगे। साथ ही गांव को सैनेटाइज कराया जाएगा। भाजपा के नेता और जनप्रतिनिधि ग्रामीणों में मास्क, सेनेटाइजर, काढ़ा समेत अन्य मेडिकल कीट बाटेंगे। इस दौरान ग्रामीणों को जागरूक करने का भी कार्यक्रम हैं। यह कार्य भाजपा के पदाधिकारी और जन प्रतिनिधि सांसद, विधायक, मंत्री, दर्जा प्राप्त राज्य मंत्री, विभिन्न आयोगों के चेयरमैन के सौजन्य से होगा।

Leave a comment

Your email address will not be published.